NDTV Khabar

बुराड़ी केस : ललित के इर्द-गिर्द घूम रही है पूरी जांच, रिश्तेदारों से भी होगी पूछताछ

जहां ललित की पत्नी टीना के घरवालों से पूछताछ कर रही है. क्राइम ब्रांच ये पता करने की कोशिश कर रही है कि क्या ललित की पत्नी ने अपने घरवालों को बताया था कि ललित को उसके पिता नज़र आते हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुराड़ी केस : ललित के इर्द-गिर्द घूम रही है पूरी जांच, रिश्तेदारों से भी होगी पूछताछ

बुराड़ी केस : साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी कराने की तैयार में है.

खास बातें

  1. अंधविश्वास की बात आ रही है सामने
  2. शुरुआती जांच में ललित के ऊपर शक
  3. 11 लोगों के पाये गये थे शव
नई दिल्ली: दिल्ली के बुराड़ी में एक ही घर से 11 शव मिलने की गुत्थी सुलझाने को लेकर दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की टीम उदयपुर में है. जहां ललित की पत्नी टीना के घरवालों से पूछताछ कर रही है. क्राइम ब्रांच ये पता करने की कोशिश कर रही है कि क्या ललित की पत्नी ने अपने घरवालों को बताया था कि ललित को उसके पिता नज़र आते हैं. वहीं उन 13 लोगों के बयान भी लिये जा रहे जो प्रियंका की सगाई 17 जून के दो दिन पहले यानी 15 जून को बुराड़ी वाले घर मे आकर रुके थे. ये सभी 13 लोग सगाई होने के करीब 10 दिन बाद घर से वापस अपने अपने घर वापस चले गए थे. उसके बाद घर मे ललित ने विशेष पूजा शुरू की.

बुराड़ी मामला: दिल्ली पुलिस मौत की गुत्थी सुलझाने के लिए सभी 11 लोगों की साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी कराएगी

टिप्पणियां
इन सभी लोगों ने पूछताछ कर ये पता लगाया जाएगा की क्या जितने दिन ये तमाम रिश्तेदार घर में रुके उन्होंने क्या महसूस किया था. बाकी लोगों की क्या दिनचर्या देखी. क्या कोई ऐसी चीज नोटिस की जो अजीब लगी तो खासकर ललित को लेकर.

बुराड़ी कांड का CCTV फुटेज आया सामने​

गौरतलब है कि पिछले हफ्ते दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के लोगों के शव पाये गये थे. उसके बाद से यह मामला पूरे देश की नजरों में है और अभी तक हुई जांच में इसे अंधविश्वास से जुड़ा मसला बताया जा रहा है.  वहीं दिल्ली पुलिस बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत मामले मे साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी कराने की तैयार में है. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच से जुड़े सूत्रों के अनुसार इसके लिए पुलिस ने विमहन्स अस्पताल के मनोचिकित्सक की मदद भी ले रहे हैं. बता दें कि मेडिकल साइंस में साइकोलॉजिकल ऑटोप्सी की मदद से  मरने वाले के दिमाग को स्टडी की जाती है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement