NDTV Khabar

प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड: CBI कर रही है एक और छात्र की भूमिका की जांच, आरोपी के साथ टीचर को दी थी हत्‍या की जानकारी

दो छात्रों ने माली को जाकर बताया था कि बाथरूम में एक लड़का खून में लथपथ पड़ा हुआ है. इसके बाद दोनों लड़के पीटी टीचर के पास गए और उन्‍हें इस बात की जानकारी दी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड: CBI कर रही है एक और छात्र की भूमिका की जांच, आरोपी के साथ टीचर को दी थी हत्‍या की जानकारी

प्रद्युम्न ठाकुर (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. सीबीआई कर रही है तथ्‍यों की जांच
  2. आरोपी युवक के साथ जाकर टीचर को थी हत्‍या की जानकारी
  3. सीबीआई 16 साल के छात्र को कर चुकी है गिरफ्तार
नई दिल्‍ली: प्रद्युम्‍न हत्‍याकांड मामले में सीबीआई एक और छात्र की भूमिका की जांच कर रही है जिसने आरोपी छात्र के साथ माली और टीचर को हत्‍या की जानकारी दी थी. सीबीआई ने अभी तक प्रद्युम्न की हत्‍या मामले में 16 वर्षीय छात्र को गिरफ्तार किया है. वहीं शुक्रवार को सीबीआई गिरफ्तार छात्र को लेकर गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्‍कूल जाएंगी और आठ सितंबर के क्राइम सीन को रिक्रिएट करेगी. 

प्रद्युम्न हत्याकांड: आरोपी छात्र के परिवार ने कहा- बच्चा पढ़ने में अच्छा है तो परीक्षा कैंसिल करवाने के लिए क्यों करेगा हत्या ?

बताया जा रहा है कि दो छात्रों ने माली को जाकर बताया था कि बाथरूम में एक लड़का खून में लथपथ पड़ा हुआ है. इसके बाद दोनों लड़के पीटी टीचर के पास गए और उन्‍हें इस बात की जानकारी दी. सीबीआई इस मामले में एक आरोपी युवक को गिरफ्तार कर चुकी है. सीबीआई का कहना है कि वह इन तथ्‍यों की जांच कर रही है कि दूसरे छात्र को प्रद्युम्‍न के हत्‍या की जानकारी कहां से मिली. 

छात्र की हत्‍या मामला: सीबीएसई ने रयान को भेजा नोटिस, पूछा - क्‍यों न रद्द कर दी जाए स्‍कूल की मान्‍यता

सीबीआई की टीम गुरुवार को आरोपी छात्र के साथ उस दुकान पर गई थी जहां से उसने चाकू खरीदा था. यहां सीबीआई ने छात्र से करीब छह घंटे तक पूछताछ की. जांच करने वाले अधिकारी ने जुवेनाइल कोर्ट को बताया कि आरोपी छात्र ने अपने पिता, एक स्‍वतंत्र गवाह और सोशल वेलफेयर बोर्ड के सदस्‍य की मौजूदगी में अपना अपराध कबूल किया था. आरोपी छात्र ने ये हत्‍या परीक्षा टालने के लिए की थी. 

पुलिस ने स्कूल के माली हरपाल से फिर की पूछताछ


आपको बता दें कि बुधवार को सीबीआई ने अपनी जांच में 11वीं कक्षा के छात्र को प्रद्युम्न मर्डर केस का मुख्य आरोपी माना था. इसके लिए आरोपी छात्र को तीन दिन की रिमांड पर भेज दिया गया. सीबीआई की जांच के बाद प्रद्यु्म्न के पिता वरुण ठाकुर ने सीबीआई से संतुष्टि जताई थी और कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि उन्हें अब न्याय मिलेगा. 

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement