NDTV Khabar

CBSE पेपर लीक: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि उन्हें उन छात्रों के लिए 'अफसोस और दुख' है जो पुन: परीक्षा में बैठेंगे. केजरीवाल ने कहा कि इस मामले में जिम्मेदारी तय होनी चाहिए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CBSE पेपर लीक: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीबीएसई परीक्षा प्रश्नपत्रों के कथित रूप से लीक होने के मामले में लिप्त लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. उन्होंने कहा कि उन्हें उन छात्रों के लिए 'अफसोस और दुख' है जो पुन: परीक्षा में बैठेंगे. केजरीवाल ने कहा कि इस मामले में जिम्मेदारी तय होनी चाहिए.
यह भी पढ़ें : CBSE पेपर लीक: छात्रों-अभिभावकों का दावा- सभी पेपर हुए थे लीक, दोबारा हो परीक्षा, 10 बातें

गौरतलब है कि प्रश्नपत्र लीक होने की खबरों के बीच सीबीएसई ने दसवीं कक्षा के गणित और बारहवीं कक्षा के अर्थशास्त्र प्रश्नपत्रों की पुन: परीक्षा की घोषणा की थी. केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'मुझे वास्तव में उन छात्रों के लिए अफसोस और दुख है, जिन्हें बिना किसी गलती के फिर से परीक्षा देनी होगी. जिम्मेदारी तय होनी चाहिए और जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.' 

VIDEO : प्रकाश जावड़ेकर बोले-CBSE की छवि पर दाग लगा


टिप्पणियां
इससे पहले केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने सीबीएसई प्रश्नपत्र लीक होने के मुद्दे को 'दुर्भाग्यपूर्ण' बताया था और कहा था कि अपराधी बख्शे नहीं जाएंगे. दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा कथित लीक मामले की जांच कर रही है.

(इनपुट : भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement