Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

एसयूवी की टक्कर से स्कूटी पर बैठा शख्स 20 फुट तक उछल गया ऊपर, CCTV में कैद हुआ एक्सीडेंट

इस एक्सीडेंट में एक शख्स की मौत हो गयी. यह घटना दो दिन पहले मंगलवार की है. इस एक्सीडेंट में दो लोग गंम्भीर रुप से घायल हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एसयूवी की टक्कर से स्कूटी पर बैठा शख्स 20 फुट तक उछल गया ऊपर, CCTV में कैद हुआ एक्सीडेंट

फाइल फोटो

खास बातें

  1. दिल्ली के पश्चिम विहार में हुआ था एक्सीडेंट
  2. सीसीटीवी में कैद हुई वारदात
  3. 1 शख्स की हुई थी मौत
नई दिल्ली:

दिल्ली के पश्चिम विहार में हुए एक कार एक्सीडेंट की सीसीटीवीफुटेज सामने आयी है. जिसमें यह दिख रहा है कि किस तरह एसयूवी कार स्पीड से स्कूटी को टक्कर मारती है और स्कूटी पर बैठा शख्श लगभग बीस फुट ऊपर हवा में उछल जाता है और कार अनियंत्रित होकर नाले में गिर जाती है. इस एक्सीडेंट में एक शख्स की मौत हो गयी. यह घटना दो दिन पहले मंगलवार की है. इस एक्सीडेंट में दो लोग गंम्भीर रुप से घायल हो गए. जिनमें एक स्कूटी सवार शख्स भी है जो दूसरी ओर से सड़क पर जा रहा था.  पश्चिम विहार में हुए इस एक्सीडेंट की खौफनाक तस्वीर की सीसीटीवी फुटेज सुबह के समय की है. जब ट्रैफिक सामान्य रूप से चल रहा था.  

यह भी पढ़ें :  चंडीगढ़ पुलिस ने विकास बराला को किया गिरफ्तार


टिप्पणियां

पंजाबी बाग से पीरागढ़ी की तरफ जा रही ट्रैफिक की चौराहे पर यलो लाईट थी और इस बीच तेज गति से एक एसयूवी आती दिखती है. उसी समय पीरागढ़ी की तरफ से आ रही स्कूटी रेड लाइट पर मुड़ती है और एसयूवी जोरदार टक्कर मारती है. फुटेज में साफ़ दिख रहा है कि टक्कर के बाद स्कूटी सवार एक आदमी लगभग बीस फुट हवा में उछलकर गिरता है और इस बीच एसयूवी सड़क किनारे नाले की दिवार तोड़ उसमे गिर जाती है.

VIDEO: चंडीगढ़ की वारदात भी हुई थी CCTV में कैद

इस घटना में स्कूटी के पीछे बैठे अरविन्द की मौत हो गयी, जबकि स्कूटी चला रहा दुर्गेश और सड़क किनारे अपने पैदल जा रहा शख्स गंभीर रूप से घायल हो जाता है.वहीं घायलों के परिजन पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे हैं. हालांकि पुलिस ने एसयूवी सवार को गिरफ्तार कर लिया, घटना के बाद वो फरार था लेकिन कुछ ही घंटे बाद उसे जमानत मिल गई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... स्वरा भास्कर ने दिल्ली हिंसा पर आम आदमी पार्टी से की अपील, बोलीं- ट्वीट के अलावा भी कुछ कर लो...

Advertisement