NDTV Khabar

आशु महाराज उर्फ आसिफ खान के खिलाफ चार्ज शीट फाइल, क्राइम ब्रांच की जांच में रेप की पुष्टि

चारों आरोपी आशु महाराज, उसका बेटा समर, बेटे का दोस्त सौरभ और आशु महाराज का मैनेजर जेल में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आशु महाराज उर्फ आसिफ खान के खिलाफ चार्ज शीट फाइल, क्राइम ब्रांच की जांच में रेप की पुष्टि

बलात्कार मामले में आशु महाराज के खिलाफ क्राइम ब्रांच ने चार्ज शीट दाखिल कर दी है.

खास बातें

  1. आठ सितंबर को गाजियाबाद की महिला ने आरोप लगाया था
  2. बच्ची को स्वस्थ करने का झांसा देकर आशु ने महिला से रेप किया
  3. आशु के बेटे समर, बेटे के दोस्त सौरभ और आशु के मैनेजर ने भी रेप किया
नई दिल्ली:

दिल्ली में आशु महाराज समेत चार लोगों द्वारा महिला से रेप के मामले में आरोप पत्र दाखिल कर दिया गया है. क्राइम ब्रांच की जांच में यह साफ हो गया है कि आशु भाई जी महाराज उर्फ आसिफ खान ने महिला से रेप किया था और उसकी बेटी से छेड़छाड़ की थी. इस केस में दिल्ली पुलिस ने चार्जशीट फाइल कर दी है. पुलिस ने इस मामले में चारों आरोपियों आशु महाराज, उसका बेटा समर, बेटे का दोस्त सौरभ और आशु महाराज के मैनेजर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

गौरतलब है कि आठ सितंबर को गाजियाबाद की रहने वाली एक महिला ने आशु महाराज, उनके बेटे और दोस्त पर रेप का आरोप लगाया था. पीड़ित महिला का ये भी कहना था कि आशु महाराज ने उसकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की.

आशु महाराज के खिलाफ दर्ज एफआईआर में लिखा है कि पीड़ित महिला की आशु महाराज से मुलाकात साल 2008 में छह साल की बेटी के इलाज के सिलसिले में हुई थी. बेटी को पैरों में दर्द होता था, लिहाजा ज्योतिषाचार्य आशु भाई महाराज उस मासूम बच्ची को नग्न कर उसकी मालिश करते थे. इसी बीच बच्ची को एक दम सही करने का झांसा देकर आशु ने महिला के साथ रेप किया. इसके बाद वह लगातार पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी देकर जबरदस्ती हवस का शिकार बनाता रहा.


यह भी पढ़ें : दिल्ली में स्वयंभू बाबा आशु भाई उर्फ आसिफ खान गिरफ्तार, 5 साल तक महिला से रेप करने का आरोप

टिप्पणियां

कुछ साल पहले आशु महाराज के बेटे और उसके दोस्त ने भी महिला के साथ जबरन रेप किया, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यह बाप-बेटे महिला की बच्ची पर नजर गड़ाए हुए थे. महिला ने जब इसका विरोध किया तो उसके साथ रोहिणी सेक्टर सात में बाबा के एक आश्रम में मारपीट की गई.

पुलिस ने आशु महाराज, उनके बेटे और दोस्त के खिलाफ गैंगरेप, पोक्सो और जान से मारने की धमकी का केस रजिस्टर कर जांच की. इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही थी. अब क्राइम ब्रांच की करीब तीन महीने की जांच में यह साफ हो गया है कि महिला के साथ बलात्कार हुआ था और उसकी बेटी के साथ भी छेड़छाड़ की गई थी. फिलहाल चारों आरोपी अभी सलाखों के पीछे हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement