LG ने भेजा केजरीवाल को जवाब, ‘आशा है कि सीएम निर्धारित स्थल पर वाहनों की पार्किंग को प्रोत्साहित करेंगे’

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वैगनआर कार की चोरी पर उनके द्वारा लिखी गयी चिट्ठी का जवाब दिया है.

LG ने भेजा केजरीवाल को जवाब, ‘आशा है कि सीएम निर्धारित स्थल पर वाहनों की पार्किंग को प्रोत्साहित करेंगे’

अनिल बैजल ने केजरीवाल की कार चोरी पर उनके द्वारा लिखी गयी चिट्ठी का जवाब दिया

खास बातें

  • अनिल बैजल ने केजरीवाल की चिट्ठी का जवाब दिया
  • केजरीवाल ने कार चोरी होने पर एलजी को लिखी थी चिट्ठी
  • उनकी कार गाजियाबाद में लावारिस हालत में मिली थी.
नई दिल्ली:

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की वैगनआर कार की चोरी पर उनके द्वारा लिखी गयी चिट्ठी का जवाब दिया और कहा कि मुख्यमंत्री से वाहनों को निर्धारित स्थल पर पार्किंग करने में पुलिसकर्मियों के प्रयास में उनके साथ सहयोग की उम्मीद की जाती है.

यह भी पढें: दिल्ली में अब इन स्थानों पर खड़े नहीं किए जा सकेंगे वाहन...

केजरीवाल से संबंधित नीली वैगनआर कार 12 अक्टूबर को दिल्ली सचिवालय के बाहर से चोरी हो गयी थी और दो दिन बाद गाजियाबाद में वह लावारिस मिली थी. मुख्यमंत्री ने 13 अक्तूबर को उपराज्यपाल को पत्र लिखकर कहा था कि उनकी कार की चोरी राष्ट्रीय राजधानी में कानून व्यवस्था के तेजी से बिगड़ने की ओर संकेत करती है.

VIDEO: केजरीवाल और उपराज्यपाल में फिर टकराव का दौर
केजरीवाल को भेजे जवाब में बैजल ने लिखा, ‘‘आशा करता हूं कि मुख्यमंत्री दिल्ली के बाशिंदों को अपना वाहन अधिकृत पार्किंग स्थलों पर खड़ा करने और सुरक्षा उपकरण लगाने के वास्ते प्रोत्साहित करने में पुलिस की कोशिश में न केवल सहयोग करेंगे, बल्कि चोरी हुई कार दो दिन के अंदर बरामद करने के उसके सराहनीय प्रयास की प्रशंसा कर उसका मनोबल ऊंचा करेंगे.’’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com