NDTV Khabar

दिल्‍ली : आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ अधिकारी ने की फायरिंग

शरारती तत्वों ने सीआईएसएफ के सहायक उप निरीक्षक मोहम्मद उमर का गिरेबान पकड़ लिया, जिसके बाद उन्होंने भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए हवा में गोली चलायी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : आजादपुर मेट्रो स्टेशन पर सीआईएसएफ अधिकारी ने की फायरिंग

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली:

राष्ट्रीय राजधानी में दो समूहों के बीच झड़प के बाद कुछ लोगों द्वारा एक पुलिसकर्मी और कुछ अन्य सुरक्षाकर्मियों की पिटाई की घटना के बाद सीआईएसएफ के एक अधिकारी ने हवा में फायरिंग की. सीआईएसएफ अधिकारियों ने बताया कि टिकट काउंटर पर दो लोगों के बीच बहस के बाद यह घटना सोमवार शाम 8:20 बजे हुई. उन्होंने कहा कि स्टेशन पर तैनात सीआईएसएफ कर्मी दोनों को नियंत्रण कक्ष में ले गये और उनसे गडबड़ी फैलाने पर जुर्माना देने को कहा.

अधिकारियों ने बताया कि उनसे से 17 वर्षीय वजीरपुर निवासी एक युवक ने अपने साथियों को स्टेशन पर बुलाया. करीब 20 लोग थोड़ी ही देर में स्टेशन पर पहुंचे और कथित तौर पर दिल्ली पुलिस के कांस्टेबल एम एल मीणा की पिटाई की, जो उन दोनों को कश्मीरी गेट पुलिस स्टेशन ले जा रहा था.

टिप्पणियां

उन्होंने बताया कि शरारती तत्वों ने सीआईएसएफ के सहायक उप निरीक्षक मोहम्मद उमर का गिरेबान पकड़ लिया, जिसके बाद उन्होंने भीड़ को नियंत्रण में करने के लिए हवा में गोली चलायी. अधिकारियों ने बताया कि अफरातफरी की स्थिति बन गयी थी लेकिन मेट्रो रेल सेवा प्रभावित नहीं हुई. पुलिस ने बताया कि उन्होंने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है. सीआईएसएफ और दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटना के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रहे हैं.


(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement