NDTV Khabar

उप-राज्यपाल के घर के बाहर बैठे सीएम अरविंद केजरीवाल ने खत्म किया धरना

दिल्ली में सीसीटीवी लगाने के टेंडर को रोकने के मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्रियों और विधायक के साथ मिलकर अनिल बैजल से मिलने के लिए मार्च निकालने की घोषणा की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
उप-राज्यपाल के घर के बाहर बैठे सीएम अरविंद केजरीवाल ने खत्म किया धरना

धरने पर बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की फाइल फोटो

खास बातें

  1. सीसीटीवी कैमरे के टेंडर मामले को लेकर दिया धरना
  2. पहले ही कर चुके थे एलजी आवास तक मार्च की घोषणा
  3. अरविंद केजरीवाल के साथ मंत्री और विधायक भी धरने में शामिल
नई दिल्ली: उप-राज्यपाल अनिल बैजल के आवास पर बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार शाम को धरना खत्म करने की घोषणा की. गौरतलब है कि वह अपने मंत्रियों और विधायकों के साथ मिलकर सीसीटीवी कैमरे लगाने के टेंडर को रोकने के खिलाफ धरना दे रहे थे.इस दौरान सीएम अरविंद केजरीवाल ने उप-राज्यपाल पर भेदभाव करने का आरोप भी लगाया था. सीएम के धरने पर बैठने के बाद एलजी ने दिल्ली सरकार की कैबिनेट को मिलने की अनुमति दी थी. लेकिन सीएम केजरीवाल ने यह कहते हुए मिलने से मना कर दिया था कि सभी विधायक आम जनता के प्रतिनिधि हैं, लिहाजा सभी को मिलने के लिए बुलाया जाना चाहिए.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : एलजी अनिल बैजल पर बरसे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया

गौरतलब है कि दिल्ली में सीसीटीवी लगाने के टेंडर को रोकने के मामले को लेकर अरविंद केजरीवाल ने अपने मंत्रियों और विधायक के साथ मिलकर अनिल बैजल से मिलने के लिए मार्च निकालने की घोषणा की थी. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उप राज्यपाल (एलजी) को पत्र लिखकर उनसे मिलने के लिए समय भी मांगा था. सिसोदिया ने कहा कि चुनाव से पहले लोग कहते थे कि सीसीटीवी ज़रूरी है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली: आ गया नया कानून, तय न्यूनतम वेतन से कम देने पर होगी तीन साल की कैद भी

हमने कहा जहां महिलाएं चाहेंगी, जहां रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) चाहेंगे, वहां लगाएंगे. उन्होंने कहा कि तीन साल एलजी कुछ नहीं बोले, लेकिन जब टेंडर हो गया अलॉटमेंट हो गया तो एलजी साहब कमेटी वाला मसला ले आए. हमसे बहुत से रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन मिलने आए.सिसोदिया ने कहा कि सोमवार को तीन बजे हम सारे विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री एलजी से मिलेंगे. हम एलजी से पूछेंगे कि महिलाओं की सुरक्षा होगी तो क्या समस्या है? हमने एलजी साहब से समय मांगा है.

टिप्पणियां
VIDEO: 


एलजी साहब सोच रहे हैं कि दिल्ली सरकार का एक प्रोजेक्ट कैसे पूरा हो रहा है. हमने समय मांगा है, अभी उन्होंने समय नहीं दिया है. जब समय देंगे तब जाएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement