NDTV Khabar

धरना देकर बीमार पड़े दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, इलाज के लिए जाएंगे बेंगलुरु

एलजी आफिस में आंदोलन के बाद केजरीवाल को स्वास्थ्य समस्याएं, प्राकृतिक चिकित्सा के लिए जा सकते हैं बेंगलुरु

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
धरना देकर बीमार पड़े दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, इलाज के लिए जाएंगे बेंगलुरु

सीएम अरविंद केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल गुरुवार से बेंगलुरु के नेचरोपैथी सेंटर में इलाज के लिए जाएंगे. केजरीवाल की ब्लड शुगर 400 तक पहुंच गई है. इसकी वजह से बुधवार को उनकी तबियत नासाज़ रही.

अरविंद केजरीवाल दस दिन की प्राकृतिक चिकित्सा के लिए गुरुवार को बेंगलुरु रवाना हो सकते हैं. मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों के मुताबिक उप राज्यपाल के कार्यालय पर नौ दिन के धरने के बाद केजरीवाल की तबीयत ठीक नहीं रह रही है. प्रदर्शन के दौरान उनके शर्करा का स्तर बढ़ गया था और उन पर इंसुलिन लेने का भी कोई असर नहीं हो रहा है. अधिकारियों ने बताया, ‘‘शर्करा के स्तर पर नियंत्रण के लिए उनके दस दिन के लिए बेंगलुरु रवाना होने की संभावना है.’’

टिप्पणियां
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री खांसी की समस्या के लिए पहले भी बेंगलुरु में प्राकृतिक चिकित्सा उपचार करा चुके हैं. उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने जानकारी दी कि शर्करा के स्तर के कारण केजरीवाल को दिक्कत हो रही है. हालांकि केजरीवाल के बेंगलुरु जाने से आईएएस अधिकारियों के साथ उनकी बैठकों में विलंब हो सकता है. 

(इनपुट भाषा से भी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement