NDTV Khabar

VIDEO: बदमाशों को पकड़ने गए सिपाही की हो गई धुनाई, मिली जान से मारने की धमकी

मियांवाली पुलिस स्टेशन का एक सिपाही की दो बदमाशों से हुई झड़प

66 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
VIDEO: बदमाशों को पकड़ने गए सिपाही की हो गई धुनाई, मिली जान से मारने की धमकी

सिपाही और बदमाशों की हुई झड़प

खास बातें

  1. बदमाशों ने कांस्टेबल को जमकर पीटा
  2. बदमाशों ने पुलिसवाले की वर्दी फाड़ी और वायरलेस सेट भी छीना
  3. पुलिसकर्मी को जान से मारने की धमकी भी दी
नई दिल्ली: बदमाशों को अब पुलिस से कोई खौफ नहीं है, इसका ताजा उदाहरण आज हुई घटना से पता चलता है. मियांवाली पुलिस स्टेशन का एक सिपाही नवीन पीरागढ़ी चौक के पास बाइक से गश्त कर रहा था, तभी उसने दो लड़को को महिलाओं से बदतमीजी और झपटमारी की कोशिश करते देखा. इस सिपाही ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया, लेकिन दोनों आरोपी उल्टा पुलिस वाले से भिड़ गए और उसे मारने लगे. इतना ही नहीं बदमाशों ने सिपाही का वायरलेस सेट भी छीनकर तोड़ दिया. यह सब करने के बाद दोनों आरोपी भागने लगे, लेकिन सिपाही ने अकेले होते हुए भी एक बदमाश को पकड़ लिया. वहीं, एक बदमाश वहां से भागने में कामयाब हो गया. 

यह भी पढ़ें: पैसा मांगने पर पुलिसवालों ने पहले दुकानदार को धमकाया फिर की पिटाई, CCTV में कैद हुई घटना

सिपाही ने जिस बदमाश को पकड़ा था, उस बदमाश ने पुलिसवाले से हाथापाई शुरू कर दी और भागने की कोशिश की. लेकिन बममाश की इस कोशिश को सिपाही ने नाकाम कर दिया. पुलिस के जवान ने हार नहीं मानी और आरोपी को जैसे-तैसे पास की सोसाइटी के गेट के साथ में सिक्योरिटी गार्ड के कमरे में ले गया और उसे वहां बंद कर दिया. बाद में सिपाही ने थाने में फोन किया. बदमाश ने कमरे के सभी शीशों को अपने हाथों से तोड़ दिया और भागने की कोशिश की करने लगा. 

यह भी पढ़ें:   महिलाओं पर अश्लील टिप्पणी करने से रोका, तो आरोपियों ने शख्स की पीट-पीट कर हत्या कर दी

लेकिन तभी सिपाही और वहां मौजूद लोगों ने मिलकर आरोपी को पकड़ लिया और उसके पैर बांध दिए, मगर आरोपी यही नहीं रूका, जो शीशे उसने तोड़े थे उसी कांच से अपना गला काटने लगा मगर इसी बीच पुलिस वाले ने उससे कांच छीना, तभी आरोपी ने उसी कांच से पुलिस वाले पर हमला कर दिया. जिससे उसका हाथ कट गया  फिर पुलिसकर्मियों ने लोगों के साथ मिलकर उसके हाथ और पैर बांध दिया. अपने हाथ पैर को बांधे जाने के बाद बदमाश ने गुस्से में खुलेआम पुलिस वाले को धमकाने दी. उसने कहा, " तू अब नहीं बचेगा. जेल से बाहर आकर मैं और मेरे साथी सबसे पहले तेरी हत्या कर देंगे, तुझे नहीं पता तूने किसे पकड़ा है." 

VIDEO: बदमाशों से अकेला भिड़ा कांस्टेबल
फिलहाल, पुलिस ने उस बदमाश को पकड़कर जेल में डाल दिया है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement