NDTV Khabar

दिल्ली : पुलिस हिरासत में युवक की मौत, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड 

पुलिस इसे खुदकुशी का मामला बता रही है. इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : पुलिस हिरासत में युवक की मौत, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड 

प्रतीकात्मक तस्वीर.

खास बातें

  1. पूर्वी दिल्ली के करावल नगर थाने का मामला
  2. छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था युवक
  3. घरवालों ने कहा, दीपक की हत्या की गई है
नई दिल्ली: पूर्वी दिल्ली के करावल नगर थाने में एक लड़के की पुलिस हिरासत में संदिग्ध हालात में मौत हो गई. घरवालों का आरोप है कि उसकी हत्या हुई है. वहीं, पुलिस इसे खुदकुशी का मामला बता रही है. इस मामले में पांच पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई हुई है.

यह भी पढ़ें : गोहाना : कबूतर चोरी के आरोप में पकड़े गए 15 साल के दलित लड़के की थाने में मौत

19 साल के मृतक दीपक को सोमवार शाम एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन मंगलवार सुबह पुलिस हिरासत में उसकी संदिग्ध हालात में मौत हो गई. पुलिस का दावा है कि थाने में लॉकअप नहीं होने की वजह से आरोपी को जांच अधिकारी के कमरे में रखा गया था, जहां उसने एक गमछे से छत में लगे लोहे के गार्डर से लटककर फांसी लगा ली.

यह भी पढ़ें : शिमला में बलात्कार के आरोपी की पुलिस हिरासत में संदिग्ध मौत

उत्तर पूर्वी दिल्ली  के डीसीपी एके सिंगला ने कहा कि युवक ने गमछे से फांसी लगाई. कोई चोट का निशान नहीं है. इस मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश हो गए हैं. वहीं, दीपक के घरवालों के मुताबिक सोमवार रात को वे लोग दीपक से थाने में मिल कर गए थे तब वह बिल्कुल ठीक था, आखिर पुलिस हिरासत में कोई आत्महत्या कैसे कर सकता है. उसकी हत्या हुई है. 

टिप्पणियां
VIDEO : दिल्ली के करावल नगर थाने में युवक की मौत


पुलिस के मुताबिक दीपक पर छेड़खानी और झपटमारी के 4 केस दर्ज हैं. जिसमें उसकी तलाश थी. फिलहाल उसकी संदिग्ध मौत के मामले में एक सब इंस्पेक्टर और 3 असिस्टेंट सब इंस्पेक्टरों को सस्पेंड कर दिया गया है, जबकि एक इंस्पेक्टर को पुलिस लाइन भेज दिया गया है. दीपक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से ही मौत की वजह साफ हो पाएगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement