NDTV Khabar

दिल्ली: कनॉट प्लेस में वायु सेना के अधिकारी से मोबाइल छीना, पुलिस ने शुरू की जांच

पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कनॉट प्लेस इलाके में सुबह साइकिल चला रहे थे तभी बाइक सवार दो व्यक्ति आए और उनका एक पाउच छीनकर ले गए जिसमें एक ‘वन प्लस 6’ मोबाइल फोन और 200 रुपए थे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली: कनॉट प्लेस में वायु सेना के अधिकारी से मोबाइल छीना, पुलिस ने शुरू की जांच

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. वरिष्ठ वायुसेना अधिकारी से दो लुटेरो ने छीना मोबाइल
  2. कनॉट प्लेस इलाके में सुबह साइकिल चलाते हुई वारदात
  3. इससे पहले पीएम मोदी की भतीजी के साथ हुई थी लूटपाट
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं. यही वजह है कि वह झपटमारी से लेकर लूट और हत्या जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला दिल्ली के दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस का है, जहां बदमाशों ने एयरफोर्स के एक अधिकारी को अपना निशाना बनाया और उनका मोबाइल छीनकर फरार हो गए. कनॉट प्लेस में हुई इस घटना ने दिल्ली पुलिस द्वारा सुरक्षा को लेकर किए जा रहे सभी दावों की पोल खोल दी है. बता दें, राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के कनॉट प्लेस इलाके में वायुसेना के वरिष्ठ अधिकारी से गुरुवार की सुबह दो झपटमार कथित रूप से मोबाइल छीनकर फरार हो गए. पुलिस ने बताया कि वायुसेना अधिकारी के साथ यह घटना सुबह करीब छह बजे हुई. वहीं पीड़ित ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह कनॉट प्लेस इलाके में सुबह साइकिल चला रहे थे तभी बाइक सवार दो व्यक्ति आए और उनका एक पाउच छीनकर ले गए जिसमें एक ‘वन प्लस 6' मोबाइल फोन और 200 रुपए थे. पुलिस ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

PM मोदी की भतीजी के साथ दिल्ली के VVIP इलाके में लूट, जब पुलिस को पता चला तो...


बता दें कि पिछले कुछ महीने में राष्ट्रीय राजधानी में झपटमारी की कई घटनाएं हुई हैं. इसी महीने की शुरुआत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की भतीजी दमयंती बेन मोदी झपटमारों की शिकार बन गईं थीं. एक ऑटो रिक्शा से उतरते समय दो लोगों ने उनका पर्स और मोबाइल फोन झपट लिया था. उनके पर्स में 50,000 रुपए और कुछ महत्वपूर्ण दस्तावेज थे. बता दें, दयमंती पीएम के भाई प्रह्लाद मोदी की बेटी है.

झपट्टा मार चोर छीन ले गए बीजेपी नेता की पत्नी का मोबाइल

इससे पहले 22 सितंबर को दक्षिणी दिल्ली के सीआर पार्क में झपटमारी के प्रयास का विरोध करते समय एक महिला पत्रकार घायल हो गईं थी. वह उस समय ऑटोरिक्शा से घर लौट रही थीं. इससे पहले दक्षिण पूर्व दिल्ली के ओखला में बाइक सवार दो लोगों ने एक और महिला पत्रकार का मोबाइल झपट लिया था.

टिप्पणियां

Video: पीएम मोदी की भतीजी से हुई स्नैचिंग का केस सुलझा



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement