NDTV Khabar

दिल्ली : कैश वैन लूटने की कोशिश, गार्ड की गोली से लुटेरे की मौत

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में शुक्रवार को दोपहर में हुई घटना, एक बदमाश फरार, पुलिस कर रही तलाश

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : कैश वैन लूटने की कोशिश, गार्ड की गोली से लुटेरे की मौत

वह कैश वैन जिससे 14 लाख रुपये लूटने की कोशिश की गई.

नई दिल्ली:

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके में शुक्रवार को दोपहर में उस समय हड़कंप मच गया जब कैश ले जा रही एक वैन को बदमाशों ने लूटने की कोशिश की. कैश वैन में मौजूद सिक्योरिटी गार्ड बदमाशों से भिड़ गया और उसने बदमाशों पर गोली चला दी. गोली सीधे एक बदमाश के सिर में जा लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा बदमाश मौके से फरार हो गया.

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल के मुताबिक बदरपुर टोल प्लाजा से इकठ्ठे किए गए करीब 14 लाख रुपये लेकर एक कैश वैन महरौली बदरपुर रोड पर जा रही थी. उसे यह कैश वसंत कुंज में एक दफ्तर तक ले जाना था. तभी अचानक पुल प्रह्लादपुर थाने के सामने रेड लाइट पर एक बदमाश कैश वैन के पीछे का गेट खोलकर रुपये से भरा बैग लूटने की कोशिश करने लगा. उसके हाथ में मिर्च पाउडर भी था. उस वक़्त कैश वैन जाम लगा होने के कारण खड़ी थी.

दिल्ली में दिनदहाड़े व्यस्त सड़क पर बदमाशों ने 18 लाख रुपये लूटे


इसी बीच बदमाश की कैश वैन के गार्ड 40 साल के अरुण शुक्ल से हाथापाई होने लगी. गार्ड ने अपनी राइफल से गोली चला दी जो एक लुटेरे को जा लगी. लुटेरे की मौके पर ही मौत हो गई. हालांकि अभी तक मरने वाले बदमाश की पहचान नहीं हो पाई है. पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमोर्टम के लिए भेज दिया है. उसकी पहचान की कोशिश की जा रही है.

VIDEO : महिला की चेन लूटने की कोशिश

टिप्पणियां

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है और सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिए दूसरे बदमाश का सुराग लगाने में जुटी है. पुलिस ने कैश वैन में मौजूद ड्राइवर और कैशियर के बयान भी लिए हैं. पुलिस के मुताबिक गार्ड अरुण शुक्ला यूपी के कौशांबी का रहने वाला है और उसकी राइफल भी लाइसेंसी है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement