NDTV Khabar

दिल्ली के स्कूल में गार्ड की हत्या, पुलिस कर रही है छानबीन

दिल्ली में स्कूल में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इस बार फिर दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके के बाल कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल के अंदर गार्ड की हत्या कर दी गई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के स्कूल में गार्ड की हत्या, पुलिस कर रही है छानबीन

दिल्ली के स्कूल में गार्ड की हत्या.

नई दिल्ली: दिल्ली में स्कूल में अपराध की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. इस बार फिर दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. दिल्ली के ओल्ड सीमापुरी इलाके के बाल कॉन्वेंट पब्लिक स्कूल के अंदर गार्ड की हत्या कर दी गई. उसकी उम्र 27 साल बताई जा रही है. उसके सिर पर किसी भारी चीज से हमला किया गया है. घटना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंच चुकी है. फिलहाल हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई है. कातिल का कोई सुराग नहीं मिला है. 

दिल्ली: शख्स ने पत्नी समेत दो बच्चों पर किया जानलेवा हमला, फिर खुद के साथ किया ऐसा

कुछ दिन पहले दिल्ली के स्कूल के बाथरूम में हुई थी छात्र की मौत
एक फरवरी को तुषार अपने स्कूल के बाथरूम में बेहोशी की हालत में मिला था और जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया था. पुलिस ने कहा कि इस मामले में तीन छात्रों को हिरासत में लिया था. जबकि एक फरार हो गया था. फरार चल रहे इस नाबालिग लड़के को खजुरी खास इलाके से पकड़ा गया.

टिप्पणियां
दिल्ली: मास्टर प्लान-2021 का ड्राफ्ट तैयार, रिहायशी क्षेत्रों से हटेंगे रेस्तरां और खानपान की दुकानें

पुलिस ने सीसीटीवी में देखा था कि कुछ छात्र तुषार को पीट रहे हैं. पुलिस के मुताबिक ये एक 'दादागीरी टाइप' मारपीट थी. सभी एक ही क्लास के हैं. ये झगड़ा क्लास में शुरू हुआ था और इसके बाद बाहर मारपीट हुई.  सोलह साल का तुषार जीवन ज्योति पब्लिक स्कूल में नौवीं क्लास में पढ़ता था. वह गुरुवार को सुबह 8 बजे के करीब स्कूल के लिए घर से निकला था. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement