NDTV Khabar

सीलिंग के विरोध दिल्ली में आज से व्यापारियों का तीन दिवसीय बंद

कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी इस बंद को समर्थन दिया है. इस बंद में 7 लाख से ज़्यादा कारोबारी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे और पूरी दिल्ली के लगभग 2500 बाज़ारों में कोई कारोबार नहीं होगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सीलिंग के विरोध दिल्ली में आज से व्यापारियों का तीन दिवसीय बंद

फाइल फोटो

खास बातें

  1. सीलिंग के विरोध में आज से दिल्ली बंद
  2. बीजेपी-कांग्रेस ने भी किया समर्थन
  3. आप-बीजेपी के बीच बढ़ी तकरार
नई दिल्ली: दिल्ली में आज से व्यापारियों ने  सीलिंग  के विरोध में तीन दिन का बंद बुलाया है. कन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स ने ये बंद बुलाया है. कांग्रेस के बाद बीजेपी ने भी इस बंद को समर्थन दिया है. इस बंद में 7 लाख से ज़्यादा कारोबारी प्रतिष्ठान बंद रहेंगे और पूरी दिल्ली के लगभग 2500 बाज़ारों में कोई कारोबार नहीं होगा. कारोबारियों ने चेतावनी दी है कि अगर सीलिंग का तत्काल कोई हल नहीं निकाला गया तो वे बेमियादी बंद पर विचार करेंगे.

351 सड़कों पर सीलिंग मामला: MCD अधिकारियों ने AAP के दावे को सही ठहराया

गौरतलब है कि सीलिंग के मुद्दे पर दिल्ली में घमासान जारी है. कुछ दिन पहले सांसद मनोज तिवारी के नेतृत्व में बीजेपी नेता केजरीवाल के घर के बाहर धरने पर बैठे थे. सीलिंग के मुद्दे पर चर्चा के लिए बीजेपी नेता मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे थे. जहां उनकी केजरीवाल से बहस हो गई. केजरीवाल ने कहा कि चर्चा बंद कमरे में न होकर मीडिया के सामने हो, और उसके बाद जो सहमति बनेगी उसे लेकर एलजी के पास जाएंगे. 

टिप्पणियां
वीडियो : सीलिंग पर सुप्रीम कोर्ट का निर्देश

वहीं बीजेपी का कहना था कि हम आपसे चर्चा के लिए आए थे, आपने मीडिया को क्यों बुलाया. बीजेपी के नेताओं का कहना है कि उनके साथ मारपीट की गई है और थाने पहुंचकर बीजेपी विधायक विजेंद्र गुप्ता ने शिकायत दर्ज करवाई. पुलिस विजेंद्र गुप्ता और एक अन्य बीजेपी नेता को जांच के लिए अस्पताल भी लेकर गई थी.


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement