NDTV Khabar

दिल्ली : आम आदमी पार्टी के इस एमएलए के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

एमएलए नारायणदत्त शर्मा के खिलाफ जैतपुर थाने में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, मारपीट करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : आम आदमी पार्टी के इस एमएलए के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. दक्षिण दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों ने मामला दर्ज कराया
  2. अवैध निर्माण हटाने के लिए गए जेई और एई को पीटने का आरोप
  3. हरि नगर एक्सटेंशन इलाके में हटाए जा रहे थे अवैध निर्माण
नई दिल्ली: दिल्ली के बदरपुर क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के एमएलए नारायणदत्त शर्मा के खिलाफ जैतपुर थाने में सरकारी काम में बाधा पहुंचाने, मारपीट करने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है. उनके खिलाफ दक्षिण दिल्ली नगर निगम के अधिकारियों ने मामला दर्ज कराया है.

एमसीडी के अधिकारियों के मुताबिक 13 अक्टूबर को उनके अधिकारी हरि नगर एक्सटेंशन इलाके में अवैध निर्माण हटाने के लिए गए थे. इस दौरान एमएलए अपने समर्थकों के साथ आ गए और एमसीडी के जेई और एई के साथ कथित रूप से मारपीट की. उन्होंने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी.

टिप्पणियां
VIDEO : पिछले साल भारती हुए थे गिरफ्तार

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायकों पर आरोप हमेशा से लगते रहे हैं. इसी साल फरवरी में जनकपुरी से आप के विधायक राजेश ऋषि अपने भाई की वजह से सुर्खियों में बने रहे. दरअसल राजेश ऋषि के भाई राजीव ऋषि पर पड़ोसी बुजुर्ग दंपती के साथ मारपीट और बदसलूकी का आरोप लगा. पुलिस ने राजीव ऋषि और उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया था. पुलिस का कहना था कि दोनों पर बुजुर्ग महिला से छेड़खानी और मारपीट के आरोप हैं.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement