NDTV Khabar

दिल्ली : कैश वैन लूटने आए बदमाश कर्मचारियों के हौसले के आगे हुए पस्त

नरेला थाना इलाके के होलम्बी कलां में एटीएम में कैश डालने के दौरान हुई लूट की कोशिश, गार्ड और कस्टोडियन को गोली मारी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : कैश वैन लूटने आए बदमाश कर्मचारियों के हौसले के आगे हुए पस्त

लूट की कोशिश के बाद मौके पर जांच-पड़ताल करते हुए पुलिस कर्मी.

खास बातें

  1. दोनों घायलों को राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया
  2. बाइक पर सवार होकर आए लुटेरों ने की अंधाधुंध फायरिंग
  3. एटीएम में करीब 87 लाख रुपये डाले जा रहे थे
नई दिल्ली: दिल्ली में एक बार फिर कैश वैन को लूटने की कोशिश की गई लेकिन लुटेरे कर्मचारियों के हौसले के आगे पस्त हो गए. यह वारदात नरेला थाना इलाके के होलम्बी कलां में एटीएम में कैश डालने के दौरान हुई.

बाइक सवार दो लुटेरों ने कैश वैन के गार्ड और कस्टोडियन को गोली मार दी. कस्टोडियन ने गोली लगने के बाद एक्सिस बैंक के एटीएम का शटर बंद कर दिया जिससे बदमाश रकम नहीं लूट पाए.एटीएम में करीब 87 लाख रुपये थे. दोनों घायलों को राजा हरिश्चंद्र अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कैश वैन सीएमएस कंपनी की थी. बदमाशों ने पांच राउंड फायरिंग की.

यह भी पढ़ें : कर्मचारियों के हौसले के आगे उल्टे पैर भागने को मजबूर हुए बैंक लूटने आए हथियारबंद बदमाश

एक्सिस बैंक के एटीएम के अंदर केश वैन के कर्मचारियों पर लुटेरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की. कैश वैन के कस्टोडियन और गार्ड को गोलियां लगीं. बाइक पर सवार होकर आए बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की लेकिन कैश वैन के कर्मचारियों ने अपनी जान की परवाह किए बगैर बड़ी लूट की कोशिश को नाकाम कर बाइक सवार बदमाशों को भागने पर मजबूर कर दिया.
 
cash van loot failed narela delhi

घायल गार्ड तारा सिंह ने बताया कि कैश वैन एटीएम में कैश डालने पहुंची. इस दौरान हमलावरों ने एटीएम पर खड़े गार्ड पर फायरिंग की. गोली गार्ड के पैर में लगी. इसके बाद हमलावरों ने एटीएम में कैश डालने गए शख्स पर भी गोली चला दी. इससे पहले कि कोई कुछ समझ पाता, कैश वैन कर्मचारी ने एटीएम के शटर को अंदर से बंद कर दिया. कुछ देर बाद ही हमलावर उल्टे पांव लौटने पर मजबूर हो गए.

टिप्पणियां
VIDEO : कर्मचारी की दिलेरी से टली लूट की वारदात

वारदात में कस्टोडियन रामवरन सिंह भी बुरी तरह घायल हो गया. इस घटना ने जहां अपने काम के प्रति निष्ठावान व्यक्तियों की छवि को उजागर किया है वहीं दिल्ली की सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े किए हैं. दिल्ली पुलिस सब कुछ घटित होने के बाद मौका-ए-वारदात पर पहुंची. वह मामले की तफ्तीश में जुट गई है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement