NDTV Khabar

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ताजा हमला ट्विटर पर ही ट्विटर के खिलाफ, आखिर क्यों, पढ़ें इस खबर में

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का ताजा हमला ट्विटर पर ही ट्विटर के खिलाफ, आखिर क्यों, पढ़ें इस खबर में

ट्विटर से नाराज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल...

खास बातें

  1. अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए ट्विटर पर ही हमला किया है.
  2. अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह अपने ट्वीट में ये हमला किया.
  3. पार्टी से जुड़े अकाउंट को बंद करने से नाराज.
नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्विटर के जरिए ट्विटर पर ही हमला किया है. अरविंद केजरीवाल ने आज सुबह अपने ट्वीट में में कहा है कि आखिर क्यों ट्विटर इंडिया आप पार्टी के अकाउंट्स क्यों संस्पेंड कर रहा है. यह लगभग रोज हो रहा है. आखिर ट्विटर इंडिया के साथ क्या गलत है.

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री  काफी दिनों के चुनावी दौरों और फिर इलाज के बाद दिल्ली में वापस लौटे हैं. जब से केजरीवाल दिल्ली में लौटे हैं दिल्ली सरकार के काम में जैसे तेजी आ गई है. कई अखबारों में विज्ञापन दिए जा रहे हैं. कई उद्घाटन कार्यक्रमों में मुख्यमंत्री केजरीवाल और उनकी टीम दिखाई दे रही है.


कहा जा रहा है कि आम आदमी पार्टी के खबरों के ट्विटर हैंडल AAPinNews का अकाउंट भी सस्पेंड कर दिया गया था. इसी खबर की प्रतिक्रिया में अरविंद केजरीवाल ने यह ट्वीट किया.

ट्विटर पर अभद्रता रोकने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट नया वैकल्पिक फिल्टर लाएगी, ताकि किसी उपयोगकर्ता को अगर ढेर सारे एकाउंट से ट्विट कर परेशान किया जा रहा हो, तो उसे बचाया जा सके. (पढ़ें पूरी खबर)


टिप्पणियां

सोशल मीडिया साइट ट्विटर अपने मंच के जरिये लोगों को 'परेशान' करने वालों पर लगाम लगाने का प्रयास कर रही है. इसके तहत वह कुछ और टूल्स जोड़ेगी. कंपनी ने तीन सप्ताह में दूसरी बार इस तरह की घोषणा की है. कंपनी अपने मंच से 'निंदात्मक सामग्री' हटाने के लिए नए उपाय लागू कर रही है.  (पढ़ें पूरी खबर)

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement