NDTV Khabar

दिल्ली : आपराधियों के हौसले बुलंद, होटल मालिक की कर डाली पिटाई

ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. आप देख सकते हैं कि कैसे बदमाश होटल मालिक के साथ उनके लोगों को पीट रहे हैं. कुर्सियों और लोहे की रोड से मार रहे हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : आपराधियों के हौसले बुलंद, होटल मालिक की कर डाली पिटाई

घटना की तस्लीव सीसीटीवी से ली गई है

नई दिल्ली:

दिल्ली के मंडावली इलाके के पांडव नगर के एक होटल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब 4-5 बदमाशों ने होटल में मारपीट और तोड़फोड़ शुरू कर दी. होटल वालों के मुताबिक शाम तक़रीबन साढ़े 7 बजे एक शख्स खाना पैक कराने बाल गोपाल भोजनालय आया और फिर वो डिस्काउंट की बात करने लगा. होटल मालिक विजय गुप्ता किसी भी तरह के डिस्काउंट से मना कर दिया तो बहस शुरू हो गई. इसके बाद वो शख्स वहां से चला गया.

इंटरनेशनल ड्रग्स रैकेट का पर्दाफाश, 2 अफगानी नागरिक 1 करोड़ से ज्यादा की हेरोइन के साथ गिरफ्तार

टिप्पणियां

थोड़ी देर बाद 4-5 लोग आए और मारपीट- तोड़फोड़ शुरू कर दी. खाना खा रहे लोग दहशत में आ गए और होटल से बाहर आकर खड़े हो गए. आरोपियों ने होटल मालिक विजय गुप्ता सहित कई लोगों को जमकर पीटा और फिर हवा में फायरिंग कर फरार हो गए.


वीडियो :  दिल्ली में लड़की के साथ हैवानियत

ये पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गई. आप देख सकते हैं कि कैसे बदमाश होटल मालिक के साथ उनके लोगों को पीट रहे हैं. कुर्सियों और लोहे की रोड से मार रहे हैं. हादसे में 3 लोग घायल हो गए. जिसमें विजय गुप्ता के रिश्तेदार विजय गोयल आईसीयू में एडमिट है. विजय गुप्ता के बेटे दीपक गुप्ता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई. पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement