NDTV Khabar

ड्रग डीलर ने की IPS अफसर को कार से कुचलने की कोशिश

दिल्ली के शाहदरा इलाके में आईपीएस ऑफीसर हर्ष इंदौरा ने गश्त के दौरान नशे के व्यापारी को पकड़ा

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ड्रग डीलर ने की IPS अफसर को कार से कुचलने की कोशिश

आईपीएस अधिकारी हर्ष इंदौरा.

नई दिल्ली:

दिल्ली के शाहदरा डिस्ट्रिक्ट पुलिस ने एक ऐसे ड्रग डीलर को गिरफ्तार किया है जिसने अपने आपको फंसता देख भागने के चक्कर में एक आईपीएस ऑफिसर और एक कांस्टेबल पर गाड़ी चढ़ाने की कोशिश की.

टिप्पणियां

पुलिस के मुताबिक बीती रात आईपीएस ऑफीसर हर्ष इंदौरा जब शाहदरा इलाके में गश्त कर रहे थे तभी करीब एक बजे के आसपास उनकी नज़र एक टोयटा करोला कार पर पड़ी जो क्रॉस रिवर मॉल के पास खड़ी हुई थी. कार में बैठे लोग संदिग्ध लग रहे थे. IPS अधिकारी ने अपनी जिप्सी कार के पास लगाकर उसे भागने से रोका. उसके बाद ड्राइवर से कार का बूट खोलने के लिए कहा. इस पर वह संदेहास्पद हरकतें करने लगा. इस पर पुलिस की टीम ने उसे बाहर आने को कहा लेकिन उसने कार को रिवर्स गियर में डालकर IPS अधिकारी और कांस्टेबल को कुचलने की कोशिश की और घसीटता हुआ कुछ दूर ले गया. इसके बाद उसने कार आगे भगाने की कोशिश की.

इस दौरान कांस्टेबल सुनील ने जम्प करके ड्राइवर को पकड़ने की कोशिश की. इसी बीच IPS अधिकारी और उनके ड्राइवर ने अपनी जिप्सी से कार का पीछा किया. कुछ दूर जाकर कांस्टेबल सुनील ने संदिग्ध कार का स्टेयरिंग घुमा दिया जिससे गाड़ी डिवाइडर से टकरा टकरा गई. इसी बीच IPS और उनका ड्राइवर भी वहां पहुंच गया और आरोपी ड्राइवर को पकड़ लिया गया. जांच में पता चला कि उसके पास लगभग 100 ग्राम चरस कुछ सीरिंज और ब्लेड मौजूद थे. चरस को एक स्टील के कंटेनर में रखा गया था.




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement