दिल्ली : DTC बस ने लोगों को रौंदा, नाबालिग समेत 3 की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

राजधानी दिल्ली (Delhi) के उत्तर पूर्वी इलाके स्थित नंदनगरी में एक DTC की क्लस्टर बस ने फ्लाईओवर से उतरते वक्त सड़क किनारे खड़े लोगों को बुरी तरह रौंद दिया.

दिल्ली : DTC बस ने लोगों को रौंदा, नाबालिग समेत 3 की मौत, ड्राइवर गिरफ्तार

आरोपी बस ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

खास बातें

  • दिल्ली में DTC बस ने लोगों को रौंदा
  • नाबालिग समेत 3 लोगों की मौत, 3 घायल
  • बस के ड्राइवर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) के उत्तर पूर्वी इलाके स्थित नंदनगरी में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. यहां एक DTC की क्लस्टर बस ने फ्लाईओवर से उतरते वक्त सड़क किनारे खड़े लोगों को बुरी तरह रौंद दिया. इस हादसे में एक नाबालिग समेत 3 लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मौत की खबर मिलते ही पीड़ितों के परिवार में कोहराम मच गया.

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा गुरुवार रात करीब 9:30 बजे हुआ. ITI नंद नगरी के फ्लाईओवर से एक बस इतनी तेजी से उतरी कि ड्राइवर ने बस से कंट्रोल खो दिया और उसने सड़क किनारे खड़े रेहड़ी-पटरी वालों को कुचल दिया. उसके बाद यह बस एक भारी वाहन से भी टकराई. बस ड्राइवर बस को लेकर भागने की कोशिश करने लगा लेकिन मौके पर मौजूद लोगों ने बस को पकड़ लिया.

शराब के नशे में धुत कार सवार ने कई गाड़ियों को मारी टक्कर, एक घायल की हालत गंभीर

गुस्साए लोगों ने बस में बुरी तरह तोड़-फोड़ की. लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया. हादसे के दौरान बस में चंद यात्री मौजूद थे हालांकि उन्हें चोट नहीं लगी है. पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को मेडिकल के लिए भेजा. पुलिस पता करने की कोशिश कर रही है कि यह हादसा ओवर स्पीड के कारण हुआ या हादसे के वक्त ड्राइवर नशे की हालत में था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: तेज रफ्तार कार ने पुलिस की गाड़ी को मारी टक्कर