Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

दिल्ली : पांडव नगर गैंगरेप मामले में पुलिस को मिला CCTV फुटेज, बगैर कपड़ों में सड़क पर मदद मांगती दिखी पीड़ित

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : पांडव नगर गैंगरेप मामले में पुलिस को मिला CCTV फुटेज, बगैर कपड़ों में सड़क पर मदद मांगती दिखी पीड़ित

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

पुलिस को पूर्वी दिल्ली के पांडव नगर इलाके से वह सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें कथित रूप से सामूहिक बलात्कार की शिकार हुई नेपाली महिला सड़क पर बगैर कपड़ों के चलते और मदद की गुहार लगाते देखा जा सकता है. गौरतलब है कि पांच पुरुषों ने 11-12 मार्च की रात 26 साल की पीड़ित से कथित रूप से बलात्कार किया, जिनसे बचने के लिए वह एक इमारत की पहली मंजिल से कूद गई. पीड़ित को एक महिला ने कपड़े दिए जिसने उसे इलाके से गुजरते देखा था. महिला दो बच्चों की मां है, जिसे कुंदन नाम का एक व्यक्ति फ्लैट में लेकर आया था. पुलिस कुंदन की तलाश कर रही है, जबकि पांच दूसरे आरोपी लक्ष्य भल्ला, विकास कुमार, नवीन, स्वरित और प्रतीक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

17 सेकंड के वीडियो में महिला कथित रूप से इमारत से छलांग लगाते और सीढ़ियों पर गिरती दिख रही है. इस दौरान दो कारें रुकती दिख रही हैं लेकिन इलाके में रहने वाली मुन्नी देवी नाम की एक महिला का कहना है कि सुबह 5 बजकर 40 मिनट पर उसने एक युवती को बिना कपड़ों के सड़क पर चलते और मदद की गुहार लगाते देखा. महिला ने अपनी बालकनी से पीड़ित के लिए एक शर्ट और पायजामा फेंका.


वहां से गुजर रहे एक ऑटो चालक ने अपना वाहन रोककर महिला को वह कपड़े दिए और साथ ही पुलिस को फोन कॉल करने के लिए अपना मोबाइल फोन भी दिया. महिला बाद में ऑटो रिक्शे में बैठकर वहां से चली गई. वीडियो में महिला को कथित रूप से नग्न हालत में चलते देखा गया है, जबकि राहगीर मूकदर्शक बने हैं और उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ रहे. वहां खड़े दो व्यक्तियों में से एक ने पीसीआर को कॉल किया और पुलिस की टीम ने उस ऑटो को ढूंढ़ा जिसमें महिला बैठी थी. महिला के गिरने से उसके पैर में चोट लग गयी थी जिस कारण पुलिस उसे अस्पताल ले गई.

टिप्पणियां

उसने पुलिस को बताया कि पांचों लोगों ने उसे जबरदस्ती शराब पिलाई और बाद में उसके साथ बलात्कार किया. पीड़ित का बयान मजिस्ट्रेट की अदालत में दर्ज कर लिया गया. आरोपियों को शहर की एक अदालत में पेश किया गया जिसने उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया.

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... बिहार में महागठबंधन का CM पद के लिए कौन होगा चेहरा? इस सवाल पर बोले शरद यादव- हमारे चेहरे के बारे में बहुत लोग....

Advertisement