NDTV Khabar

दिल्ली सरकार के अधिकारी अपनी मांग पर अड़े, कहा-पहले सीएम और डिप्टी सीएम मांगे माफी

अधिकारियों के ज्वाइंट फोरम की प्रवक्ता पूजा जोशी ने कहा कि हमनें फैसला किया है कि इस मामले में सीएम और डिप्टी सीएम जब तक माफी नहीं मांगते तब तक हम कोई बातचीत नहीं करेंगे.

307 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली सरकार के अधिकारी अपनी मांग पर अड़े, कहा-पहले सीएम और डिप्टी सीएम मांगे माफी

अरविंद केजरीवाल की फाइल फोटो

खास बातें

  1. सीएम और डिप्टी सीएम से कहा माफी मांगे
  2. मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट से गुस्सा हैं अधिकारी
  3. अधिकारियों ने प्रेस कांफ्रेंस कर लिया फैसला
नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में सरकार और आईएएस अधिकारियों के बीच आपसी गतिरोध कम होता नहीं दिख रहा है. बीते दिनों मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट के मामले को लेकर अधिकारियों ने एक प्रेस कांफ्रेंस की. इसमें अधिकारियों ने मुख्य सचिव के साथ सीएम आवास में हुई धक्का-मुक्की और मारपीट को लेकर सीएम और डिप्टी सीएम से माफी मांगने की बात कही गई. उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट के मामले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया लिखित और सार्वजनिक रूप से माफी मांगे. 

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र गौतम ने नरेश बाल्यान के बयान की निंदा की

अधिकारियों के ज्वाइंट फोरम की प्रवक्ता पूजा जोशी ने कहा कि हमनें फैसला किया है कि इस मामले में सीएम और डिप्टी सीएम जब तक माफी नहीं मांगते तब तक हम कोई बातचीत नहीं करेंगे. उन्होंने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया गलती मानने और माफी मांगने की जगह पर इस घटना को ही नकारने में लगे हैं. जो गलत है. इससे यह साफ तौर पर पता चलता है कि वह भी इस साजिश का हिस्सा रहे हैं.

टिप्पणियां
VIDEO: आप सरकार पर उठ रहे हैं सवाल.


जोशी ने कहा कि हम इस मामले की गंभीरता को देखते हुए उप-राज्यपाल और दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से अरविंद केजरीवाल औऱ मनीष सिसोदिया पर कार्रवाई करने की मांग करेंगे. इस घटना के बाद दिल्ली सरकार के विधायक लगातार अधिकारियों के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि माफी मांगे जाने तक हम सिर्फ लिखित संवाद ही करेंगे. 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement