दिल्ली सरकार का अधिकारियों को आदेश, सभी दिशा-निर्देशों को सख्ती से किया जाए लागू

दिल्ली सरकार ने अब सख्त रुख अपना लिया है. सभी जिलों के डीएम और डीसीपी को आदेश दिया गया है कि गृह मंत्रालय के दिशा निर्देश और दिल्ली सरकार के आदेशों का सख्ती से पालन करवाया जाए.

दिल्ली सरकार का अधिकारियों को आदेश, सभी दिशा-निर्देशों को सख्ती से किया जाए लागू

केजरीवाल सरकारा ने दिल्ली के सभी डीएम और डीसीपी को दिशा-निर्देशों को सख्ती से लागू करने के लिए कहा है.

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार ने अब सख्त रुख अपना लिया है. सभी जिलों के डीएम और डीसीपी को आदेश दिया गया है कि गृह मंत्रालय के दिशा निर्देश और दिल्ली सरकार के आदेशों का सख्ती से पालन करवाया जाए. दिल्ली सरकार ने कहा, ' हमारी जानकारी में आया है कि जिन गतिविधियों की केंद्रीय गृह मंत्रालय के दिशा निर्देश के बाद हमने इजाजत दी थी उनको अलग-अलग सरकारी एजेंसी और आरडब्ल्यूए लागू नहीं होने दे रही जो कि दिशा निर्देशों और आदेशों का उल्लंघन है.'

सभी डीएम और दिल्ली पुलिस के डीसीपी को आदेश दिया गया है कि वह फील्ड के लोगों को अच्छी तरह से जानकारी दें और आदेश को पूरी तरह से लागू करवाएं. दरअसल कई जगह से खबर आ रही थी कि दिल्ली सरकार के स्पष्ट आदेशों के बावजूद प्रशासन, पुलिस या आरडब्लूए आदेशों को लागू नहीं होने दे रहे थे. जैसे घरों में काम करने वाली मेड को कुछ आरडब्लूए अपनी सोसाइटी में नहीं घुसने दे रहे थे.

जिन आर्थिक गतिविधियों या औद्योगिक गतिविधियों की दिल्ली सरकार ने इजाजत दी थी उसके लिए भी कई जगह से शिकायत आ रही थी कि पुलिस और प्रशासन औपचारिक परमिशन लेने के लिए कह रहे हैं. जबकि आदेश थे कि किसी को अलग से कोई इजाजत लेने की जरूरत नहीं होगी.

दिल्ली में रैन बसेरे में रह रहे प्रवासियों को घर वापसी की बढ़ी उम्मीद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com