दिल्ली : हिंदूराव अस्पताल के डॉक्टरों ने अब PM मोदी को लिखी चिट्ठी, सैलरी विवाद सुलझाने की गुहार

दिल्ली के हिंदूराव अस्पताल (Hindu Rao Hospital Delhi) के डॉक्टरों ने अब वेतन के भुगतान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा है.

दिल्ली : हिंदूराव अस्पताल के डॉक्टरों ने अब PM मोदी को लिखी चिट्ठी, सैलरी विवाद सुलझाने की गुहार

डॉक्टरों को करीब 3 महीने से वेतन नहीं मिला है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली के हिंदूराव अस्पताल (Hindu Rao Hospital Delhi) के डॉक्टरों ने अब वेतन के भुगतान को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को पत्र लिखा है. रेजीडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन (RDA) के अध्यक्ष अभिमन्यु सरदाना ने कहा है कि बकाया सैलरी दिए जाने की मांग को लेकर NDMC के अंतर्गत आने वाले सभी अस्पतालों के डॉक्टर और पैरामेडिकल स्टाफ गुरुवार को जंतर-मंतर पर इकट्ठा होंगे.

पीएम मोदी को भेजे गए पत्र में RDA ने लिखा है कि इस चिट्ठी के माध्यम से वह प्रधानमंत्री को बताना चाहते हैं कि कोविड-19 परिसर में काम करना कितना मुश्किल होता है. इन हालातों में प्रशासन उन्हें नजरअंदाज कर रहा है और उन्हें वेतन नहीं मिल पा रहा है. अस्पताल के डॉक्टरों को पिछले तीन महीने से वेतन नहीं मिला है. हिंदूराव, कस्तूरबा और राजन बाबू अस्पताल के डॉक्टर व मेडिकल स्टाफ सैलरी की मांग को लेकर पिछले कुछ दिनों से लगातार धरना दे रहे हैं.

दिल्ली में कोरोना के 2866 नए मामले, बाड़ा हिंदूराव अस्पताल के मरीजों को शिफ्ट किया गया

हाल ही में डॉक्टरों ने केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन को भी इस संबंध में पत्र लिखा था. RDA ने कहा है कि वह लगातार प्रशासन और कॉरपोरेशन से बात कर रहे हैं लेकिन अब तक उन्हें वेतन नहीं मिल पाया है. पीएम मोदी को लिखे पत्र में RDA ने कहा है कि या तो केंद्र या फिर दिल्ली सरकार से वेतन व अन्य भत्तों को जारी कराया जाए. डॉक्टरों ने कहा है कि सैलरी न मिलने से उनके सामने परिवार का गुजारा करना भी मुश्किल हो गया है.

दिल्ली सरकार ने कोरोना संकट से निपटने के लिए हिंदूराव अस्पताल को कोविड हॉस्पिटल बनाने का दिया निर्देश

सैलरी की मांग को लेकर डॉक्टर व मेडिकल स्टाफ 22 सितंबर से धरना दे रहे हैं. नॉर्थ दिल्ली के मेयर जय प्रकाश ने बुधवार को कस्तूरबा और राजन बाबू अस्पताल का दौरा किया था. वह प्रदर्शन कर रहे डॉक्टरों से भी मिले और उन्हें भरोसा दिलाया कि कॉरपोरेशन उनकी समस्याओं के समाधान के लिए काम कर रहा है.

Newsbeep

VIDEO: दिल्ली : बाड़ा हिंदूराव अस्पताल के डॉक्टरों की हड़ताल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)