NDTV Khabar

दिल्ली : मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में मनीष सिसोदिया से की गई पूछताछ

उप मुख्यमंत्री से तीन घंटे में सौ से अधिक प्रश्न पूछे गए, पूरी कार्यवाही की वीडियो रिकार्डिंग भी की गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : मुख्य सचिव से मारपीट के मामले में मनीष सिसोदिया से की गई पूछताछ

मनीष सिसोदिया (फाइल फोटो).

नई दिल्ली: मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट के मामले में दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से आज दिल्ली पुलिस ने पूछताछ की. सिसोदिया के मथुरा रोड स्थित आवास पर करीब तीन घंटे तक पूछताछ की गई.

सिसोदिया के घर पर एसीपी रैंक के अधिकारी समेत कुल पांच पुलिस कर्मी पहुंचे थे. पूछताछ के बाद अतिरिक्त डीसीपी ने कहा कि सिसोदिया ने कई प्रश्नों के जवाब नहीं दिए. हो सकता है उनसे फिर पूछताछ करना पड़े. उनसे तीन घंटे में सौ से अधिक प्रश्न पूछे गए. पूरी कार्यवाही की वीडियो रिकार्डिंग भी कराई जा रही है.

दिल्ली के मुख्य सचिव पर हमला मामले में जांच में शामिल होने के लिए सहमति जताए जाने के बाद दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया से पूछताछ की गई.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से पिछले हफ़्ते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी दिल्ली पुलिस पूछताछ कर चुकी है. इसके बाद सिसोदिया को जांच में शामिल होने का नोटिस भेजा गया था. दिल्ली पुलिस को भेजे गए उत्तर में सिसोदिया ने शुक्रवार को साढ़े चार बजे जांच में शामिल होंने का सहमति दी थी.

टिप्पणियां
VIDEO : केजरीवाल से पूछताछ

मुख्यमंत्री केजरीवाल के सरकारी आवास पर 19 फरवरी की बैठक के दौरान मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर कथित रूप से हमला किया गया था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement