NDTV Khabar

दिल्ली नगर निगम चुनाव : आम आदमी पार्टी ने दो और उम्मीदवारों के टिकट बदले

248 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली नगर निगम चुनाव : आम आदमी पार्टी ने दो और उम्मीदवारों के टिकट बदले

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली नगर निगम चुनाव में अपने दो और उम्मीदवार बदल दिए हैं.

नई दिल्ली: आम आदमी में उम्मीदवार बदलने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. गुरुवार को देर रात आम आदमी पार्टी की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी ने दो और वार्डों में अपने उम्मीदवार बदलने का फैसला लिया. तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के जीटीबी नगर वार्ड और हरिनगर के हरिनगर-ए वार्ड के उम्मीदवार बदल दिए गए. एमसीडी चुनावों में आम आदमी पार्टी ने अब तक अपने 16 उम्मीदवारों के टिकट बदले हैं.

इससे पहले बुधवार को रात में आम आदमी पार्टी  की पॉलिटिकल अफेयर्स कमेटी ने बैठक करके 14 उम्मीदवार बदल दिए थे. इसके बाद पार्टी के दिल्ली प्रदेश के संयोजक दिलीप पांडेय ने कहा था कि ' पार्टी ने 14 उम्मीदवार बदले हैं, लेकिन ये क्यों बदले इसके कारणों पर पार्टी कोई टिप्पणी नहीं करेगी.' जबकि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि 'चुनाव से पहले घोषित हुए इतने उम्मीदवारों को बदलने से साफ पता चलता है कि आम आदमी पार्टी कितनी घबराई हुई है.'

आम आदमी पार्टी ने छह उम्मीदवारों की छठी लिस्ट जारी की है. आम आदमी पार्टी अब तक 272 वार्डों के लिए 271 उम्मीदवारों का ऐलान कर चुकी है. जबकि नगर निगम में सत्तारूढ़ बीजेपी और कांग्रेस ने अब तक एक भी उम्मीदवार का ऐलान नहीं किया है. दिल्ली नगर निगम चुनाव के लिए 23 अप्रैल को वोट डाले जाएंगे और 26 अप्रैल को नतीजे आएंगे.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement