NDTV Khabar

दिल्ली के गोविंदपुरी में हत्या : गर्लफ्रेंड ने बताई आपबीती, मृतक के भाई ने कहा- एक मोबाइल के लिए मेरे भाई को मार दिया

लड़की ने बताया, 'हम लोग पार्क में टहल रहे थे, 4 लड़के आए, मेरे दोस्त की पहले बुरी तरह पिटाई की फिर मुझे चाकू दिखाकर एक तरफ बैठा दिया और मेरे दोस्त का पर्स और मोबाइल छीन लिया'.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के गोविंदपुरी में हत्या : गर्लफ्रेंड ने बताई आपबीती, मृतक के भाई ने कहा- एक मोबाइल के लिए मेरे भाई को मार दिया

घटना में मारे गए नरेश की तस्वीर ( फाइल फोटो )

नई दिल्ली: दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में बने जामिया हमदर्द हॉस्पिटल के सामने मंकी पार्क के जंगल में जिस लड़के की पार्क में हत्या हुई है उसकी गर्लफ्रेंड ने वहां बीती घटना के बारे में बताया है. उसका कहना है कि हम लोग पार्क में टहल रहे थे, 4 लड़के आए, मेरे दोस्त की पहले बुरी तरह पिटाई की फिर मुझे चाकू दिखाकर एक तरफ बैठा दिया और मेरे दोस्त का पर्स और मोबाइल छीन लिया. उसके बाद जब वो मेरा मोबाइल छीनने लगा तो मेरा दोस्त उनसे भिड़ गया. उसके बाद आरोपियों ने मेरे दोस्त को बुरी तरह चाकुओं से गोद डाला. वो खून से लथपथ मेरे सामने पड़ा था उसके बाद भी आरोपी मुझे उसके पास नहीं जाने दे रहे थे. जब मैंने उनसे कहा कि पुलिस को कुछ नहीं बताऊंगी तब वो लूटपाट करने के बाद वहां से फरार हो गए. 

महिला डॉक्टर ने नाबालिग लड़की को बंधक बनाकर किया हैवान जैसा व्यवहार

टिप्पणियां
लड़की ने बताया कि इसके बाद वह गार्ड के पास पहुंची और पुलिस को इस घटना के बारे में खबर दी. वहीं मृतक नरेश के भाई लोकेश का कहना है उन्हें कल पुलिस ने इसकी जानकारी दी. नरेश ने पूछा कि क्या दिल्ली पार्क में बैठना या घूमना गुनाह है. एक मोबाइल के लिए मेरे भाई का मर्डर कर दिया. मुझे इंसाफ चाहिए. मेरा भाई सिविल इंजीनियरिंग कर रहा था और उसका आखिरी साल था. 

वीडियो : दिल्ली में फिर हिट एंड रन केस

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के गोविंदपुरी इलाके में बने जामिया हमदर्द हॉस्पिटल के सामने मंकी पार्क के जंगल में एक प्रेमी जोड़े पर 4 लड़कों ने लूटपाट के मकसद से हमला कर दिया. इस वारदात में लड़के की मौत हो गयी जबकि लड़की घायल हो गयी. पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम करीब पौने 5 बजे एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें मंकी पार्क में लूटपाट और चाकूबाजी की बात कही गयी. जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मौके पर घायल हालत में एक लड़का मिला जिसके सीने में चाकू के कई वार किए गए थे. घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान 22 साल के नरेश के रूप में हुई. नरेश त्रिलोकपुरी का रहने वाला था.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement