दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई क्षेत्रों सोमवार को भारी बारिश की संभावना

बिहार, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़ समेत देश के कई क्षेत्रों में रविवार को भी बारिश दर्ज की गई. दिल्ली एनसीआर में सुबह से भी आसमान में काले-काले बादल छाए रहे.

दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई क्षेत्रों सोमवार को भारी बारिश की संभावना

प्रतीकात्मक चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली एनसीआर समेत देश के कई क्षेत्रों में सोमवार को भारी बारिश हो सकती है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग की ओर से रविवार शाम को जारी रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, चंडीगढ़, बिहार, झारखंड, पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा में जगह-जगह भारी बारिश हो सकती है. आईएमडी ने उत्तराखंड और ओडिशा में भी भारी बारिश होने की संभावना जताई है. बिहार, उत्तर प्रदेश, हरियाणा, चंडीगढ़ समेत देश के कई क्षेत्रों में रविवार को भी बारिश दर्ज की गई. दिल्ली एनसीआर में सुबह से भी आसमान में काले-काले बादल छाए रहे. निजी मौसम पूर्वानुमानकर्ता स्काइमेट ने दोहपर की रिपोर्ट में फरीदाबाद, गुरुग्राम, झज्जर, सोनीपत समेत दिल्ली एनसीआर में रविवार को बारिश होने की संभावना जताई थी.

Newsbeep

यह भी पढ़ें: Weather Report: अगले सप्ताह देश के इन इलाकों में हो सकती भारी बारिश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


स्काइमेट के अनुसार, अगले 24 घंटों के दौरान ओडिशा, उत्तर छत्तीसगढ़, पूर्वी मध्य प्रदेश, उत्तराखंड और हिमाचल प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है. मौसम पूर्वानुमानकर्ता ने जम्मू-कश्मीर, बिहार के कुछ हिस्सों, झारखंड, उत्तर प्रदेश, पश्चिम बंगाल, उत्तरपूर्वी राज्य, अंडमान और निकोबार द्वीप समूह, शेष छत्तीसगढ़, गोवा, केरल और कर्नाटक के तटीय हिस्सों में हलकी से मध्यम बारिश बारिश होने की संभावना जताई है.