NDTV Khabar

दिल्ली : रसोई गैस जलाते ही घर की छत उड़ गई, नौ व्यक्ति घायल

दिल्ली के ओखला इलाके के इंदिरा कैम्प में हुआ हादसा, सिलेंडर लीक होने के कारण घर में गैस गुब्बारे की तरह सघन हो गई थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली : रसोई गैस जलाते ही घर की छत उड़ गई, नौ व्यक्ति घायल

दिल्ली में ओखला के इंदिरा कैम्प में घर में रसोई गैस लीक होने के बाद हुए विस्फोट से छत उड़ गई.

खास बातें

  1. रसोई गैस जलाने पर भयंकर विस्फोट हुआ
  2. घर की छत दूसरे घर पर जाकर गिरी
  3. एक दीवार भी पड़ोस के घर पर गिरी
नई दिल्ली:

दिल्ली के ओखला इलाके के इंदिरा कैम्प में एक घर में आज रसोई गैस लीक होकर घर में भर गई. इसके बाद जैसे ही गैस चूल्हे को जलाने की कोशिश की गई भयंकर विस्फोट के साथ घर की छत उड़ गई और एक अन्य घर पर जा गिरी. इस हादसे में नौ लोग घायल हो गए.  

टिप्पणियां

इंदिरा कैम्प में शनिवार को उस समय सनसनी फैल गई जब एक गैस सिलेंडर में गैस लीक होने के बाद आग के साथ विस्फोट हुआ. गैस लीक होने से घर में गैस का काफी घनत्व हो गया. गैस का गुब्बार बन चुके घर के अंदर जैसे ही एक महिला ने गैस जलाने की कोशिश की ज़ोरदार धमाका हो गया.

 
lpg blast okhla delhi

इस हादसे में नौ लोग घायल हो गए हैं. इनमें से पांच लोग झुलस गए हैं जिनमें तीन बच्चे भी शामिल हैं. घर की एक दीवार दूसरे मकान पर गिर गई. दो बच्चों सहित चार लोग दीवार के नीचे दबने से घायल हो गए. सभी घायलों को पहले ईएसआई हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन उसके बाद सफदरजंग हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया.

विस्फोट से घर में सारा सामान बिखर गया. धमाके की आवाज सुनकर पड़ोस के लोग सहम गए. लोगों ने जब घर से बाहर निकलकर देखा तो चीखपुकार मची हुई थी. लोगों ने तुरंत पुलिस को जानकारी दी. पुलिस की मदद से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती में कराया गया.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement