NDTV Khabar

दिल्ली के वसंत कुंज में नौ साल की बच्ची से रेप, पीड़ित अस्पताल में भर्ती

वसंत कुंज के रंगपुरी इलाके में चौथी क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से किया गया बलात्कार, पीड़ित सार्वजनिक शौचालय गई थी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के वसंत कुंज में नौ साल की बच्ची से रेप, पीड़ित अस्पताल में भर्ती

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. रात में तकरीबन 9 बजे घर से निकली थी बच्ची
  2. आरोपी ने जंगल में ले जाकर किया दुष्कृत्य
  3. अज्ञात आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर
नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत कुंज के रंगपुरी इलाके में चौथी क्लास में पढ़ने वाली नौ साल की बच्ची के साथ रेप की वारदात हुई. वह शौचालय जाने के लिए रात में तकरीबन 9 बजे घर से निकली थी इसी दौरान अज्ञात आरोपी ने उसका बलात्कार किया.  

बताया जाता है कि बच्ची सार्वजनिक शौचालय के लिए घर से बाहर गई थी. आरोपी उसे पकड़कर पास के जंगल मे ले गया और बच्ची का रेप किया. पीड़ित बच्ची अभी एम्स ट्रॉमा सेन्टर में भर्ती है. वहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

यह भी पढ़ें : 2 साल तक छात्रा से रेप करने के आरोप में टीचर की पिटाई, कपड़े उतार बाजार में घुमाया

गौरतलब है कि इसी माह 8 तारीख को दिल्ली के मंदिर मार्ग इलाके के एक एनडीएमसी के स्कूल में दूसरी कक्षा की छात्रा से रेप की वारदात हुई थी. छात्रा से स्कूल के वाटर पम्प रूम के अंदर रेप किया गया था. पुलिस ने आरोपी इलेक्ट्रीशियन को गिरफ्तार कर लिया था. स्कूल का इलेक्ट्रीशियन राम आसरे छात्रा का मुंह दबाकर पम्प रूम में ले गया था और वहीं वारदात को अंजाम दिया था. राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के गोल मार्केट इलाके में स्थित नई दिल्ली नगरपालिका परिषद (एनडीएमसी) के एक स्कूल में यह वारदात हुई थी.

टिप्पणियां
VIDEO : मंदसौर में बच्ची से रेप के दोषियों को फांसी

बच्ची जब स्कूल से घर जा रही थी तब आरोपी राम आसरे (37) कथित तौर पर उसे स्कूल परिसर स्थित पंप रूम में ले गया था. उसने बच्ची को धमकाया था कि वह इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताए. घर में बच्ची की मां ने उसके निजी अंगों से खून आता देखा तो वह उसे अस्पताल ले गईं. वहां चिकित्सकों ने बताया कि उसका यौन उत्पीड़न हुआ.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement