NDTV Khabar

दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने किया विधानसभा की समिति का बहिष्कार

बुधवार शाम 5 बजे दिल्ली विधानसभा की प्रश्न एंव संदर्भ समिति की बैठक थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने किया विधानसभा की समिति का बहिष्कार

दिल्ली के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार के अधिकारियों ने दिल्ली विधानसभा की समिति का बहिष्कार किया है. बुधवार शाम 5 बजे दिल्ली विधानसभा की प्रश्न एंव संदर्भ समिति की बैठक थी, जिसमे मुख्य सचिव अंशु प्रकाश, रजिस्ट्रार और कॉपरेटिव सोसाइटी जेबी सिंह और पूर्व रजिस्ट्रार और कॉपरेटिव सोसाइटी शूरबीर सिंह को बुलाया गया था, लेकिन तीनों IAS अधिकारियों में से न कोई बैठक में आया और न किसी ने सूचना दी.

यह भी पढ़ें : दिल्ली सरकार के मुख्य सचिव अंशु प्रकाश पर हमले की मेडिकल रिपोर्ट में चोट की बात


प्रश्न और संदर्भ समिति के सदस्य आप विधायक सौरभ भारद्वाज ने बताया कि यह बैठक पहले मंगलवार शाम 5 बजे निर्धारित थी, लेकिन अधिकारियों के कहने पर इसको दोपहर 3 बजे और फिर शाम 5 बजे के लिए निर्धारित किया, लेकिन अधिकारी नहीं आए. इसके बाद सौरभ भारद्वाज ने फ़ोन किया तो मुख्य सचिव के बारे में बताया गया कि उनकी तबियत ठीक नहीं वो अस्पताल गए हैं. रजिस्ट्रार और कॉपरेटिव सोसाइटी जेबी सिंह को फोन मिलाया गया तो सौरभ भारद्वाज के यह पूछने पर उन्होंने चुप्पी साध ली और दोबारा मिलाने पर फ़ोन लगा ही नहीं और पूर्व रजिस्ट्रार और कॉपरेटिव सोसाइटी शूरबीर सिंह का फ़ोन बंद था.


टिप्पणियां

VIDEO : मेडिकल रिपोर्ट में मुख्य सचिव अंशु प्रकाश से मारपीट की पुष्टि

आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा की प्रश्न और संदर्भ समिति की बैठक दिल्ली नागरिक सहकारी बैंक में हुए करोड़ों रुपये के घोटाले में कार्रवाई और जवाबदेही तय करने के लिए थी. मुख्य सचिव अंशु प्रकाश मारपीट मामले के बाद अधिकारियों ने फैसला किया है कि वो अब किसी मंत्री या विधायक के साथ बैठक नहीं करेंगे जब तक केजरीवाल माफ़ी नही मांगेंगे.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement