महिला ने किया दोस्ती से इंकार, तो बदला लेने को अश्लील साइट पर डाला फोन नंबर

दिल्ली (Delhi) के ग्रेटर कैलाश (Greater Kailash 2) पार्ट-2 में घरेलू कर्मचारी के तौर पर काम करने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसके 8-10 फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई हुई हैं और उनमें अश्लील मैसेज और तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं.

महिला ने किया दोस्ती से इंकार, तो बदला लेने को अश्लील साइट पर डाला फोन नंबर

दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

खास बातें

  • महिला ने पुलिस में दर्ज कराई थी शिकायत
  • पीड़िता के नाम से बनाईं फर्जी फेसबुक प्रोफाइल
  • दोनों आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली (Delhi) में एक घरेलू महिला कर्मचारी ने पुलिस (Police) में शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसके नाम से 8-10 फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई हुई हैं. आरोपी उनसे अश्लील तस्वीरें और मैसेज पोस्ट कर रहा है. इतना ही नहीं, एडल्ट साइट्स पर भी पीड़िता का मोबाइल नंबर डाला गया है, जिसके चलते उसको लगातार फोन आ रहे हैं. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की और दो आरोपियों को गिरफ्तार लिया.

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक, ग्रेटर कैलाश पार्ट-2 में घरेलू कर्मचारी के तौर पर काम करने वाली एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई कि किसी ने उसके 8-10 फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाई हुई हैं और उनमें अश्लील मैसेज और तस्वीरें पोस्ट की जा रही हैं. आरोपी ने पीड़िता का फोन नम्बर भी कुछ एडल्ट साइट्स पर डाला गया था, जिससे उसको लगातार फोन आ रहे थे.

रोहिणी जेल से चल रहा था रंगदारी मांगने का धंधा, 9 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने साइबर सेल में केस दर्ज कर फेसबुक और बाकी एप से आरोपी से जुड़ी डिटेल्स जुटाईं और जांच के बाद 24 साल के देशबंधु सिंह और उसके दोस्त विजेंद्र सिंह को गौतम बुद्ध नगर से गिरफ्तार कर लिया. देशबंधु एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड है, जबकि गजेंद्र उसी कंपनी में लोडर के तौर पर काम करता है.

व्हाट्सऐप पर अश्लील मैसेज भेजकर महिला का उत्पीड़न करने का आरोपी गिरफ्तार

देशबंधु ने पूछताछ में बताया कि पहले महिला और वो एक ही कंपनी में काम करते थे. देशबंधु महिला से दोस्ती करना चाहता था लेकिन वो देशबंधु को पसंद नहीं करती थी. देशबंधु ने विजेंद्र के हॉटस्पॉट के जरिए महिला की फर्जी फेसबुक प्रोफाइल बनाईं और उसे परेशान करने लगा. देशबंधु मूल रूप से उत्तर प्रदेश के कन्नौज का रहने वाला है और उसने केमिस्ट्री से MsC की है.

Newsbeep

VIDEO: एंबुलेंस के जरिए ड्रग्स की सप्लाई करने वाले गैंग का पर्दाफाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com