मणिपुर की छात्रा पर Corona कहकर थूकने वाला आरोपी चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

बीते रविवार मूलरूप से मणिपुर की रहने वाली एक छात्रा जब बाजार से खरीददारी के बाद दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में अपने घर जा रही थी, तभी एक बाइक पर सवार शख्स ने 'कोरोना' कहकर उसके ऊपर थूक दिया.

मणिपुर की छात्रा पर Corona कहकर थूकने वाला आरोपी चढ़ा दिल्ली पुलिस के हत्थे

आरोपी वरुण वोहरा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

खास बातें

  • मणिपुर की छात्रा पर आरोपी ने थूका था
  • पुलिस ने शिकायत दर्ज कर किया गिरफ्तार
  • प्रेशर कुकर की फैक्ट्री में काम करता है आरोपी
नई दिल्ली:

बीते रविवार मूलरूप से मणिपुर की रहने वाली एक छात्रा जब बाजार से खरीददारी के बाद दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में अपने घर जा रही थी, तभी एक बाइक पर सवार शख्स ने 'कोरोना' कहकर उसके ऊपर थूक दिया. पीड़ित लड़की ने पुलिस को बताया था कि आरोपी सड़क में अंधेरे का फायदा उठाकर उसके नजदीक आया और उसने 'कोरोना कोरोना' कहकर उसके ऊपर थूक दिया. दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने केस दर्ज किया था और अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी के नाम वरुण वोहरा है. 40 वर्षीय वरुण मॉडल टाउन इलाके का रहने वाला है. वह प्रेशर कुकर की फैक्ट्री में काम करता है. आरोपी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं. पुलिस इस केस में वरुण के खिलाफ अग्रिम कार्यवाही कर रही है.

पीड़ित लड़की मुखर्जी नगर में एक किराए के मकान में रहती है और एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई कर रही है. दिल्ली पुलिस ने लड़की की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 509 के तहत केस दर्ज किया था. जिस रास्ते से लड़की जा रही थी, वहां की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. जिसके बाद पुलिस आरोपी तक पहुंचने में कामयाब हो गई. इस घटना पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने भी नाराजगी जाहिर की थी.

दिल्ली में शर्मसार करने वाली घटना, मणिपुर की छात्रा पर 'कोरोना' कहकर थूका, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

बताते चलें कि देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) के अभी तक 606 मामले सामने आ चुके हैं. इस वायरस की चपेट में आने से 10 लोगों की मौत हो चुकी है. इसमें से तीन लोगों की मौत महाराष्ट्र में हुई है. वहां इस वायरस से संक्रमित लोगों के सबसे ज्यादा मामले सामने आए हैं. बीते बुधवार संक्रमण के 70 नए मामले सामने आए थे. इस बीच राहत भरी खबर यह है कि 40 से ज्यादा लोग इस बीमारी को हराने में कामयाब भी रहे हैं.

Newsbeep

VIDEO: कनिका कपूर हुई आइसोलेट, उनके घर के इलाके को किया गया लॉकडाउन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com