6 लग्जरी कार बेचने को लिए 1.15 करोड़, ठगी का आरोपी जिम मालिक गिरफ्तार

दिल्ली (Delhi) में लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाले जिम मालिक को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. इसकी पहचान ग्रेटर कैलाश निवासी राहुल नारंग के तौर पर हुई है.

6 लग्जरी कार बेचने को लिए 1.15 करोड़, ठगी का आरोपी जिम मालिक गिरफ्तार

आरोपी राहुल नारंग संपन्न परिवार से ताल्लुक रखता है.

नई दिल्ली:

दिल्ली (Delhi) में लोगों से करोड़ों की ठगी करने वाले जिम मालिक को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. इसकी पहचान ग्रेटर कैलाश निवासी राहुल नारंग के तौर पर हुई है. वह अपनी लग्जरी कार व संपत्ति बेचने के नाम पर लोगों से रुपये ठगता था. राहुल अब तक कई लोगों से ठगी कर चुका है. पुलिस के मुताबिक, चितरंजन पार्क निवासी सुनील वर्मा ने साल 2018 में ठगी की शिकायत दी थी. पीड़ित ने बताया था कि ग्रेटर कैलाश निवासी राहुल नारंग ओलंपिया नाम की एक जिम का मालिक है. उसने अपनी 6 लग्जरी कार के बदले उनसे 1.15 करोड़ रुपये लिए थे, हालांकि उसने सिर्फ एक कार ही उन्हें दी थी.

जिसके बाद में ना तो उसने कार दी और ना ही रुपये लौटाए. इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर ठगी के आरोपी में राहुल नारंग को गिरफ्तार कर लिया लेकिन बाद में उसे जमानत मिल गई. जमानत मिलने के बाद वह दोबारा अदालत में पेश नहीं हुआ था. लिहाजा उसके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था.

दिल्ली पुलिस ने कई राज्यों में 150 से ज्यादा वारदात करने वाले शातिर सेंधमार को गिरफ्तार किया

वहीं, आरोपी के खिलाफ कई और लोगों ने भी ठगी की शिकायत की. जिसके बाद साल 2019 में भी उसपर ठगी का मुकदमा दर्ज कर किया गया लेकिन आरोपी फरार चल रहा था. तफ्तीश के दौरान पता चला कि राहुल 23 अक्टूबर को अपने किसी जानकार से मिलने युसूफ सराय इलाके में आने वाला है. जिसके बाद पुलिस ने उसे धर दबोचा. जांच में मालूम हुआ है कि राहुल संपन्न परिवार से है. दिल्ली यूनिवर्सिटी से पढ़ाई करने के बाद उसने अपना जिम खोला था. उसकी कई लग्जरी कारें व संपत्ति थी लेकिन अय्याशी के लिए वह रुपये लेकर लोगों से ठगी करने लगा.

Newsbeep

VIDEO: एंबुलेंस के जरिए ड्रग्स की सप्लाई करने वाले गैंग का पर्दाफाश

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com