NDTV Khabar

दिल्‍ली पुलिस के हत्‍थे चढ़े हाईटेक चोर, वारदात के वक़्त करते थे मोबाइल जैमर का इस्तेमाल

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी रोमिल बनिया के मुताबिक उनकी टीम ने 2 शातिर वाहन चोरों सुबोध यादव और विपिन कुमार को गिरफ्तार किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली पुलिस के हत्‍थे चढ़े हाईटेक चोर, वारदात के वक़्त करते थे मोबाइल जैमर का इस्तेमाल

चोरों के पास से कई अन्‍य हाईटेक उपकरण भी मिले हैं

खास बातें

  1. आरोपी ओटीवाई नाम से कैब सर्विस भी चलाता है
  2. सुबोध के खिलाफ वाहन चोरी, हत्या, हत्या की कोशिश समेत 20 मामले दर्ज हैं
  3. पुलिस के मुताबिक आरोपी सुबोध के गैंग में 35 लोग हैं
नई दिल्‍ली: दिल्ली पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले एक ऐसे गैंग को पकड़ा है जो वारदात के वक़्त अपने साथ मोबाइल जैमर लेकर चलते थे जिससे वारदात के वक़्त न तो लोग पुलिस को फ़ोन और मैसेज कर पाएं और न ही जांच के वक़्त पुलिस इनकी लोकेशन ट्रेस कर पाए. दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी रोमिल बनिया के मुताबिक उनकी टीम ने 2 शातिर वाहन चोरों सुबोध यादव और विपिन कुमार को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के मुताबिक इनके पास से महंगी कारों के लॉक खोलने वाले कई हाईटेक उपकरण तो मिले ही हैं, लेकिन सबसे हैरान करने वाली बात ये की इनके पास मोबाइल जैमर भी मिला है. ये जैमर सुबोध ने करीब 1 साल पहले एक एक ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट के जरिये 10 हज़ार रुपये में लिया था और तब से उसने इस जैमर को हर वारदात में प्रयोग किया है जिससे वारदात के वक़्त पुलिस को उसकी मोबाइल लोकेशन न मिल पाए और वारदात के वक़्त कोई भी पुलिस को न तो फ़ोन कर पाए और न ही मैसेज कर पाए.

चेन स्नैचिंग के लिए फ्लाइट से बेंगलुरू जाते थे चोर, पुलिस ने 20 लाख रुपए का पकड़ा सोना

टिप्पणियां
सुबोध के खिलाफ वाहन चोरी, हत्या, हत्या की कोशिश समेत 20 मामले दर्ज हैं. पुलिस के मुताबिक आरोपी सुबोध के गैंग में 35 लोग हैं जो 10 साल से लगातार गाड़ियां चोरी कर रहे हैं और अब तक 1000 से ज्यादा गाड़ियां चोरी कर चुके हैं. आरोपी ओटीवाई नाम से कैब सर्विस भी चलाता है. आरोपियों के पास से 6 लग्ज़री गाड़ियां, 20 चाभियां, 20 माइक्रोचिप और मोबाइल जैमर बरामद हुआ है.

VIDEO: फेसबुक से पकड़ में आया दिल्ली का 'सुपर चोर'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement