दिल्ली : रेहड़ी वाले से आम लूटने वाले लोगों में 4 अरेस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था VIDEO

दिल्ली पुलिस ने जगतपुरी में एक रेहड़ी वाले से आम लूटने वाले 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वीडियो के जरिये आरोपियों की पहचान की थी.

दिल्ली : रेहड़ी वाले से आम लूटने वाले लोगों में 4 अरेस्ट, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था VIDEO

दिल्ली के जगतपुरी इलाके में रेहड़ी वाले के आम लूटते हुए लोग (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस ने जगतपुरी में एक रेहड़ी वाले से आम लूटने वालों में से 4 लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने वीडियो के जरिये आरोपियों की पहचान की थी. सभी लोग आसपास के ही रहने वाले हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया था. पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें दर्जनों लोगों की भीड़ फल लूटती हुई दिख रही थी. पुलिस ने वीडियो सामने आने के बाद जांच की तो पता चला था कि यह घटना दिल्ली के जगतपुरी इलाके में बुधवार को हुई थी.

पीड़ित रेहड़ी वाले छोटे ने बताया कि बुधवार को कुछ लोग लड़ते हुए आए और उसकी रेहड़ी के पास आकर बोले कि रेहड़ी थोड़ी पीछे करो. इसके बाद कुछ और लोग आ गए और लूटपाट शुरू कर दी. ज़मीन पर करीब 30 हज़ार रुपये के आम रखे हुए थे, जो लोग लूटने लगे. देखते ही देखते बड़ी संख्या में लोग आते रहे कोई दो तो कोई चार आम उठाकर भाग गया. यही नहीं लोग रेहड़ी में रखे कुछ रुपये भी ले गए. छोटे के मुताबिक, लॉकडाउन के चलते वैसे ही कुछ कमाई नहीं थी और अब इस लूट ने उनकी कमर तोड़ दी है.

वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने पीड़ित की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए थे और उसे चंदा दिया था. एनडीटीवी ने पीड़िता का वीडियो और बैंक खाता नंबर शेयर किया था. इस मदद से अभिभूत छोटे ने NDTV से कहा, ‘मैं आपका शुक्रगुज़ार हूं. आपने मेरी कहानी लोगों को बताई. मेरी मदद जिसने भी की है, मैं उनका शुक्रगुज़ार हूं.'  

वीडियो: ठेले से आम लूटे जाने के बाद फूल मियां को मिली 8 लाख रुपये की मदद

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com