NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस ने एयर होस्टेस अनिसिया के सास-ससुर से की पूछताछ

हौज़ खास थाने में 5 घंटे से ज्यादा चली पूछताछ, दिल्ली पुलिस ने अनिसिया की मौत को लेकर कई सवालों के जवाब जानने की कोशिश की

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस ने एयर होस्टेस अनिसिया के सास-ससुर से की पूछताछ

अनिसिया बत्रा (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. पुलिस ने अनिसिया और मयंक के रिश्तों को लेकर भी सवाल किए
  2. मयंक और उसके परिवार पर अनिसिया को प्रताड़ित करने का आरोप
  3. अनिसिया बत्रा ने घर की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी
नई दिल्ली:

एयर होस्टेस अनिसिया बत्रा की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने अनिसिया के सास-ससुर से पूछताछ की है. हौज़ खास थाने में 5 घंटे से ज्यादा चली पूछताछ में दिल्ली पुलिस के सामने सवालों की एक लंबी फेहरिस्त थी जिनका जवाब अनिसिया के सास-ससुर से जानने की कोशिश की गई.

अनिसिया के परिवार वालों का आरोप था कि मयंक उनकी बेटी को प्रताड़ित करता है इसमें मयंक के परिवार वाले भी शामिल थे. इसके बारे में उनका जवाब जानने के साथ-साथ पुलिस ने अनिसिया और मयंक के रिश्ते को लेकर भी सवाल किए क्योंकि जाहिर तौर पर दोनों के बीच में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था. पुलिस जानना चाह रही थी कि क्या इसके बारे में मयंक के माता-पिता जानते थे या नहीं या अनिसिया की मौत के लिए वे भी तो जिम्मेदार नहीं हैं.

टिप्पणियां

VIDEO : एयर होस्टेस की संदिग्ध मौत


इसके अलावा अनिसिया ने अपनी एक दोस्त को अपनी आपबीती बताई थी. हाईकोर्ट से अग्रिम जमानत मिलने की वजह से फिलहाल दोनों की गिरफ्तारी नहीं होगी लेकिन दिल्ली पुलिस ने साफ कर दिया है कि आगे भी जरूरत पड़ने पर उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है. गौरतलब है कि 39 वर्षीय अनिसिया बत्रा ने शुक्रवार को अपने पति मयंक सिघवी से झगड़े के बाद अपने घर की छत से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement