दिल्ली पुलिस ने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की

दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ द्वारा दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को खतरे का आकलन करने के बाद लिया गया फैसला

दिल्ली पुलिस ने पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की

दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है.

नई दिल्ली:

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा को 'वाई' श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई गई है. पिछले दिनों उन पर हुई हमले की कोशिश के मद्देनजर यह फैसला लिया गया है. बर्खास्त कैबिनेट मंत्री कपिल मिश्रा ने केजरीवाल और आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं.   

पुलिस ने दिल्ली सरकार के बर्खास्त मंत्री कपिल मिश्रा को ‘वाई’ श्रेणी की सुरक्षा मुहैया कराई है. मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं. मिश्रा पिछले महीने उपवास पर थे. एक व्यक्ति ने खुद को आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ता बताकर उनके घर पर हंगामा किया था और उन पर हमले का प्रयास भी किया था.

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने मिश्रा को खतरे का आकलन किया और यह फैसला किया गया कि उनकी सुरक्षा बढ़ाए जाने की आवश्यकता है. उन्होंने बताया कि दिल्ली पुलिस की सुरक्षा इकाई के दो सशस्त्र कर्मी अब से मिश्रा के साथ रहेंगे और पुलिस कर्मी रोजाना चौबीसों घंटे उनके आवास की सुरक्षा करेंगे.

गौरतलब है कि दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने करीब एक माह पहले कपिल मिश्रा को सुरक्षा देने की जरूरत बताई थी. उन्होंने कहा था कि मिश्रा पर हमला भी हो सकता है, इसलिए उन्हें पूर्ण सुरक्षा दी जानी चाहिए.
(इनपुट भाषा से)

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com