NDTV Khabar

Delhi Rain: दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, कई इलाकों में जोरदार बारिश, उड़ानों और ट्रैफिक पर असर

Delhi Rain: दिल्ली-NCR में गुरुवार देर शाम मौसम ने करवट ली और राजधानी के कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई. बारिश की वजह से उड़ानों और ट्रैफिक पर भी असर पड़ा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Delhi Rain: दिल्ली-NCR में बदला मौसम का मिजाज, कई इलाकों में जोरदार बारिश, उड़ानों और ट्रैफिक पर असर

Delhi Rain: दिल्ली-NCR में गुरुवार शाम को हुई जोरदार बारिश.

खास बातें

  1. दिल्ली में बदला मौसम का मिजाज
  2. दिल्ली-NCR में हुई जोरदार बारिश
  3. ट्रैफिक और उड़ानों पर पड़ा असर
नई दिल्ली:

Delhi Rain: दिल्ली-NCR में गुरुवार देर शाम मौसम ने करवट ली और राजधानी के कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई. बारिश की वजह से कई जगहों पर लोगों को जाम से जूझना पड़ा. वहीं, बारिश का असर इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से संचालन होने वाली उड़ान पर भी पड़ा. न्यूज एजेंसी ANI ने बताया, 'भारी बारिश के कारण इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर शाम 7:56 से 8:22 बजे के बीच विमान का परिचालन स्थगित रहा.' मौसम विभाग (IMD) ने पहले भी बारिश की संभावना जताई थी. 


वहीं, विस्तार एयरलाइंस ने ट्वीट कर आगाह किया कि बारिश दिल्ली हवाई अड्डे पर आगमन और प्रस्थान को प्रभावित कर सकती है. निजी मौसम पूर्वानुमान एजेंसी 'स्काईमेट' ने पंजाब, उत्तराखंड, हरियाणा और उत्तर भारत के अन्य हिस्सों के लिए बारिश की भविष्यवाणी की थी.

टिप्पणियां

बता दें कि बारिश ने दिल्ली के तापमान को भी नीचे ला दिया. लोग खुश होकर बारिश की तस्वीरें और वीडियो ट्विटर पर शेयर करते दिखे.  इससे पहले मौसम विभाग ने बुधवार को कहा था कि इस सीजन में दिल्ली में 2014 के बाद सबसे कम बारिश हुई.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement