दिल्ली: 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज

दिल्ली असोला में 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज किया गया है. दिल्ली के विकासपुरी में 5 सितंबर को रेप और धमकी देने का केस दर्ज हुआ.

दिल्ली: 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली:

दिल्ली असोला में 'गुरु जी' का आश्रम चलाने वाले गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज किया गया है. दिल्ली के विकासपुरी में 5 सितंबर को रेप और धमकी देने का केस दर्ज हुआ. नवदीप सिंह उर्फ गौरव पर केस दर्ज किया गया है. गुरु जी के दिल्ली और एनसीआर में लाखों की संख्या में फॉलोवर हैं. लोगों में गुरु जी को लेकर इतनी आस्था है कि लोगों ने अपनी गाड़ियों तक में गुरु जी लिखवाया हुआ है.

गुरु जी की मौत बहुत पहले हो चुकी है ,लेकिन लोग अब भी उनके मंदिर में बड़ी संख्या में जाते हैं. अब आश्रम को गुरुजी का भतीजा नवदीप सिंह संभालता है. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि परिवार के साथ विकासपुरी में रहती थी. उसका पूरा परिवार गुरुजी के आश्रम आता जाता था. इसी दौरान उसकी मुलाकात गौरव से हुई. गौरव ने उसे उसके पति के खिलाफ़ भड़काकर और उसके पति को पीड़ित के खिलाफ भड़काकर दोनों का तलाक करा दिया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली : लक्ष्मी विलास बैंक के 2 पूर्व अफसर अरेस्ट, 729 करोड़ की हेराफेरी का आरोप

इसके बाद मंदिर में बुलाकर पीड़ित को बताया कि गुरुजी चाहते हैं तुम मेरी पत्नी बन जाओ. आरोप है कि 2019 में मंदिर में गुरु जी के कहे के मुताबिक शादी कर उसका कई बार रेप किया. लेकिन बाद में पीड़ित से बात करना और मिलना छोड़ दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पीड़िता का आरोप है कि उसके वीडियो और फ़ोटो वायरल करने और उसके पूर्व पति को रेप में फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी जा रही हैं. 
 

दिल्ली दंगे: सलमान खुर्शीद पर आरोप