NDTV Khabar

दिल्ली में आर्मी के गोल्फ कोर्स में युवक का शव मिलने से सनसनी

गोल्फ कोर्स की मैस में काम करने वाले युवक बलवंत का शव पानी के टैंक से बरामद हुआ, मृतक के परिजन ने लगाया हत्या का आरोप

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में आर्मी के गोल्फ कोर्स में युवक का शव मिलने से सनसनी

युवक बलवंत राम का शव आर्मी के गोल्फकोर्स के पानी के टैंक में मिला है (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. मैस में बतौर तंदूर कारीगर काम कर रहा था बलवंत राम
  2. रात साढ़े दस बजे मैस से निकल चुका था लेकिन घर नहीं पहुंचा
  3. दुर्घटना या हत्या? पता लगाने में जुटी पुलिस
नई दिल्ली:

साउथ-वेस्ट दिल्ली के आर्मी गोल्फ कोर्स के अंदर एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. मृतक का नाम बलवंत राम है जो गोल्फ कोर्स के अंदर ही मैस में काम करता था. शव आर्मी गोल्फ कोर्स के अंदर पानी के टैंक से बरामद हुआ है. इस मामले में युवक के परिजन ने हत्या का आरोप लगाया है.

दिल्ली कैंट थाने के अंतर्गत आने वाले आर्मी गोल्फ कोर्स में दिल्ली पुलिस और सेना पुलिस ने एक नौजवान के शव को पानी के टैंक से बाहर निकाला. इस मौके पर गोल्फ कोर्स के बाहर मृतक युवक की बहन दहाड़ें मारकर रोने लगी क्योंकि उसका भाई इस दुनिया से चला गया. मृतक का नाम बलवंत राम है जो बीती रात से घर नही पहुंचा था.

यह भी पढ़ें : गाजियाबादः मस्जिद की छत पर जिस बच्ची का मिला था शव, उसके साथ रेप की पुष्टि


बलवंत के परिजन ने बताया कि उन्हें बताया गया कि बलवंत वहां नहीं है लेकिन सुबह उसका शव पानी के टैंक में मिला. 25 वर्षीय बलवंत लंबे समय से आर्मी गोल्फ कोर्स के अंदर बनी मैस में बतौर तंदूर कारीगर काम कर रहा था. परिजन के मुताबिक उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. देर रात जब वह घर नहीं लौटा तो परिवार के लोगों ने फोन से गोल्फ कोर्स में अन्य कर्मचारियों से जानकारी ली. उन्हें बताया गया कि बलवंत रात में ही गोल्फ कोर्स से निकल गया था.

सुबह बलवंत के डूबने की जानकारी मिली तो उसके घर में कोहराम मच गया. परिजन ने बलवंत की हत्या का आरोप लगाया है. इस मामले में रहस्य यह बना हुआ है कि बलवंत खुद पानी में गिरा या उसकी हत्या की गई है.

टिप्पणियां

VIDEO : चोरी के शक में पीट-पीटकर हत्या

घटना के बाद गुस्साए परिजन ने गोल्फ कोर्स के गेट का ताला तोड़ने की कोशिश की और जब नहीं टूटा तो गेट फांदकर घटनास्थल पर जा पहुंचे. हालांकि पुलिस का कहना है कि मृतक के शरीर पर कोई निशान नहीं है. कैंटीन स्टाफ के मुताबिक रात साढ़े 10 बजे वह निकल चुका था लेकिन घर नहीं पहुंचा. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement