NDTV Khabar

दिल्‍ली : कैब में 2 बच्चों की दम घुटने से दर्दनाक मौत, सीएफएसएल में गाड़ी की हो रही जांच

इस मामले में पुलिस ने कैब को सीएफएसएल के पास जांच के लिए भेज दिया है. जिन दो बच्चों की मौत हुई है उनकी उम्र 5 और 6 साल थी.

108 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्‍ली : कैब में 2 बच्चों की दम घुटने से दर्दनाक मौत, सीएफएसएल में गाड़ी की हो रही जांच

प्रतीकात्‍मक तस्‍वीर

नई दिल्‍ली: थोड़ी सी लापरवाही या बच्चों की शैतानी कहिए, दिल्‍ली में 2 भाईयों की कैब में दम घुटने से दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने बॉडी का पोस्टमार्टम कराया और परिवार को सौंप दिया. इस मामले में पुलिस ने कैब को सीएफएसएल के पास जांच के लिए भेज दिया है. जिन दो बच्चों की मौत हुई है उनकी उम्र 5 और 6 साल थी. यह दर्दनाक हादसा आउटर दिल्ली के रणहौला थाना इलाके में बुधवार को हुआ है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दास गार्डन में परिवार के साथ रहने वाला राजू ओला कैब चलाता है. बुधवार दोपहर में वह कैब से घर लौटा और गाड़ी खड़ी करके ऊपर चला गया. इस दौरान वह गाड़ी लॉक करना भूल गया. ऊपर कमरे में गया तो उसे याद आया और उसने सेंटर लॉकिंग से कार को बंद कर दिया. इसी बीच कैब वाले का बेटा सोनू(5) और भांजा राज(6) गाड़ी के अंदर खेलता हुआ घुस गया था. गाड़ी में एसी चलकर आयी थी सो कार ठंडी थी, अनुमान है कि बच्चे गाड़ी में सो गए होंगे और कई घंटे बाद जब बच्चे नहीं मिले तो परिवार वालों ने ढूंढना चालू कर दिया. पुलिस को फोन कर दिया गया.

पुलिसकर्मी भी ढूंढने लगे. गली गली बच्चों को देखा जाने लगा. जब नहीं मिले तो फिर कैब निकालकर बाहर जाकर तलाश करने की बात हुई. जैसे ही कैब ऑनर ने गाड़ी खोली तो देखा कि दोनों बच्चे सीट के नीचे गिरे पड़े हैं. तुरन्त उन्हें तारक हॉस्पिटल में के जाया गया जहां बच्चों को मृत घोषित कर दिया गया. बच्चे का पिता दोनों पोस्टमॉर्टम के बाद दोनों शव लेकर बिहार चला गया है.

VIDEO: दिल्ली : उस्मानपुर में झुग्गियों में आग लगी, एक ही परिवार के 3 बच्‍चों की मौत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement