NDTV Khabar

दिल्ली पुलिस और मेवाती गैंग के बीच मुठभेड़ में12 राउंड चली गोलियां, दो बदमाश पकड़े गए

मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच 12 राउंड गोलियां चली हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि ये गैंग गाय चोरी कर ले जा रहा था. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली पुलिस और मेवाती गैंग के बीच मुठभेड़ में12 राउंड चली गोलियां, दो बदमाश पकड़े गए

फाइल फोटो

नई दिल्ली:

दिल्ली के छावला इलाके में  मेवाती गैंग और पुलिस के बीच हुए एनकाउंटर में  2 बदमाश पकड़े गए हैं जिसमें से एक को गोली लगी है. मिली जानकारी के मुताबिक दोनों के बीच 12 राउंड गोलियां चली हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि ये गैंग गाय चोरी कर ले जा रहा था.  जब द्वारका से रात करीब 2:30 बजे पुलिस ने इनका पीछा करना शुरू किया तो बदमाशों ने पीसीआर पर पत्थर बरसाए और फिर फायरिंग शुरू कर दी.  पुलिस ने पहले टाटा 407 के टायरों में गोलियां मारीं. 

जब बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की तो उन्होंने फिर फायरिंग शुरू कर दी.  इस फायरिंग का सहारा लेकर 3 से 4 बदमाश फरार होने में कामयाब हो गए हैं. पकड़े गए दोनों बदमाशों से पुलिस पूछताछ कर रही है. 

टिप्पणियां

पुलिस फरार बदमाशों को पकड़ने के लिए चारो ओर तलाशी ले रही है. गौरतलब है कि दिल्ली-एनसीआर और हरियाणा में मेवाती गैंग का बड़ा आतंक है. अक्सर ये बदमाश किसी न किसी घटना को अंजाम देते रहते हैं.


(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement