NDTV Khabar

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में छाए रहेंगे बादल, इन राज्यों में भी हो सकती है तेज बारिश 

मौसम विभाग के अनुसार रविवार को गुजरात और आसपास के इलाकों में भारी से भारी बारिश हो सकती है. वहीं, राजस्थान, छत्तीसगढ़, कोंकण, गोवा, मध्य प्रदेश, विदर्भ, कच्छ और मध्य महाराष्ट्र में भारी बारिश का अनुमान है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में छाए रहेंगे बादल, इन राज्यों में भी हो सकती है तेज बारिश 

दिल्ली-एनसीआर में हो सकती है बारिश

खास बातें

  1. दिल्ली-एनसीआर में हो सकती है बारिश
  2. अन्य राज्यों के लिए भी मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट
  3. अगले कई दिनों तक हो सकी है राजस्थान व मध्य प्रदेश में बारिश
नई दिल्ली:

शनिवार की सुबह दिल्ली-एनसीआर के कुछ इलाकों में हल्की बूंदाबांदी हुई. मौसम विभाग के अनुसार दिल्ली-एनसीआर में शनिवार शाम तक बारिश की संभावना जताई जा रही है. वहीं हरियाणा और पंजाब में भी बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है. विभाग ने दिल्ली-एनसीआर समेत देश के अन्य राज्यों में भी बारिश का अलर्ट जारी किया है. मौसम विभाग के अनुसार अगले दो से तीन दिनों में कर्नाटक, केरल और उत्तरी राज्यों समेत देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश हो सकती है. 

27 जुलाई को इन राज्यों में हो सकती बारिश
मौसम विभाग के अनुसार कोंकण, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, असम, ओडिशा और गोवा भारी से भारी बारिश का अनुमान जताया गया है. वहीं, उत्तराखंड, पश्चिम बंगाल, झारखंड, सिक्कम, छत्तीसगढ़ और गुजरात के कुछ इलाकों में तेज बारिश का अनुमान है. 

बारिश की वजह से फिर थमी मुंबई की रफ्तार, सड़कें और रेलमार्ग जलमग्न, 17 उड़ानें की गईं डायवर्ट


रविवार को इन राज्यों में हो सकती है बारिश
मौसम विभाग के अनुसार रविवार को गुजरात और आसपास के इलाकों में भारी से भारी बारिश हो सकती है. वहीं, राजस्थान, छत्तीसगढ़, कोंकण, गोवा, मध्य प्रदेश, विदर्भ, कच्छ और मध्य महाराष्ट्र में भारी बारिश का अनुमान है. जबकि इन राज्यों से सटे इलाकों में भी बारिश की संभावना जताई जा रही है. 

29 जुलाई को इन राज्यों के लिए अलर्ट जारी
29 जुलाई को भी देश के कई राज्यों में भारी से भारी बारिश का अनुमान लगाया है. मौसम विभाग द्वारा जारी अलर्ट में कहा गया है कि गुजरात के कुछ जिलों में मुसलाधार बारिश हो सकती है. जबकि कोंकण और गोवा में भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है. मौसम विभाग के अनुसार तटीय कर्नाटक, मध्य महाराष्ट्र, मध्य प्रदेश, नागालैंड, मणिपुर, मिजोरम और त्रिपुरा भी बारिश का अनुमान लगाया गया है. 

Monsoon Updates: दिल्ली-यूपी में बारिश के आसार, जम्मू में अमरनाथ यात्रा स्थगित, ये है मौसम का हाल

टिप्पणियां

मंगलवार को इन राज्यों के लोग रहें सतर्क
मंगलवार यानी 30 जुलाई को सौराष्ट्र और कच्छ के इलाके में भारी से भारी बारिश का अनुमान है. जबकि तटीय कर्नाटक व आंध्र प्रदेश में, कोंकण और गावा, झारखंड, ओडिशा, छत्तीसगढ़, गुजरात, उत्तराखंड, मणिपुर में भारी बारिश की सभावना बताई जा रहीहै.  

VIDEO: मुंबई में बारिश ने बढ़ाई परेशानी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement