Lockdown में अस्पताल जाने को नहीं मिली गाड़ी, पुलिस की जिप्सी में ही दिया बच्चे को जन्म

राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक महिला ने पुलिस की जिप्सी में ही बच्चे को जन्म दे दिया. महिला और बच्चा स्वस्थ हैं.

Lockdown में अस्पताल जाने को नहीं मिली गाड़ी, पुलिस की जिप्सी में ही दिया बच्चे को जन्म

मां और बच्चा पूरी तरह स्वस्थ हैं.

खास बातें

  • अस्पताल जाने को नहीं मिला था वाहन
  • पुलिस की गाड़ी में दिया बच्चे को जन्म
  • मां और बच्चा पूरी तरह स्वस्थ हैं
नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच एक महिला ने पुलिस की जिप्सी में ही बच्चे को जन्म दे दिया. महिला और बच्चा स्वस्थ हैं. पुलिस के मुताबिक, गुरुवार रात करीब 9:30 बजे मिनी नाम की एक महिला अपने पति और परिवार के साथ ख्याला थाना इलाके की रघुवीर नगर पुलिस पुलिस चौकी पहुंची और बताया कि उसे लेबर पेन हो रहा है. अस्पताल तक पहुंचने के लिए वाहन चाहिए. वहां मौजूद एक महिला पुलिसकर्मी सुमन ने फौरन इसकी जानकारी एसएचओ ख्याला कुमार कुंदन को दी.

जिसके बाद महिला को फौरन पुलिस जिप्सी में बैठाकर अस्पताल ले जाया गया, लेकिन जैसे ही जिप्सी पास ही के गुप्ता नर्सिंग होम के बाहर पहुंची, महिला ने जिप्सी में ही एक बच्चे को जन्म दे दिया. इस दौरान महिला के साथ मौजूद स्टाफ ने पूरी मदद की. पुलिस ने तुरंत नर्सिंग होम के अंदर से नर्स और दूसरे स्टाफ को बुलाया. फिलहाल महिला नर्सिंग होम में है और महिला के साथ उसका बच्चा स्वस्थ है. इससे पहले लॉकडाउन के बीच किदवई नगर में भी एक महिला ने पुलिस जिप्सी में बच्ची को जन्म दिया था.

Newsbeep

VIDEO: महिला कांस्टेबल कोरोनावायरस से बचाव के लिए बना रही हैं मास्क, गरीबों को बांटे जाएंगे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com