NDTV Khabar

दिल्ली में मामूली बात पर महिला का कत्ल, पति और बेटा घायल; लोग वीडियो बनाते रहे

मामूली विवाद के बाद पड़ोसी ने परिवार के तीन लोगों पर चाकू से हमला किया, महिला की मौके पर ही मौत हो गई

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में मामूली बात पर महिला का कत्ल, पति और बेटा घायल; लोग वीडियो बनाते रहे

खयाला में हुई वारदात में सुनीता की मौत हो गई (फाइल फोटो).

खास बातें

  1. दिल्ली के ख्याला इलाके में हुई वारदात
  2. बच्चे की बोतल गिरने पर हुआ विवाद
  3. महिला के पति और बेटे की हालत गंभीर
नई दिल्ली:

दिल्ली के ख्याला इलाके के एक मोबाइल वीडियो ने इस बात की तस्दीक की है कि राजधानी दिल्ली में कानून का जरा भी खौफ नहीं. वीडियो में साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक शख्स ने बारी-बारी से एक ही परिवार के तीन लोगों पर चाकुओं से बेखौफ होकर वार किए. इससे एक महिला की मौत हो गई और उसका पति व बेटा घायल हो गया.

आरोपी की पहचान मोहम्मद आज़ाद के तौर पर हुई है. उसने परिवार के सदस्यों पर कई बार चाकू से वार किए और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि मृतका की शिनाख्त सुनीता के तौर पर हुई है. घायलों में 41 वर्षीय वीरू और आकाश हैं.

दिल्‍ली : कुत्ते से टकराया टेम्‍पो, नाराज मालिक ने चाकू मारकर चालक की कर दी हत्‍या

सबसे बड़ी बात यह है कि तमाम पड़ोसी इस वारदात का वीडियो बनाते रहे लेकिन किसी ने न तो बचाने की कोशिश की न ही आरोपी को कोई पकड़ पाया. हैरान कर देने वाली यह वारदात दिल्ली के ख्याला इलाके में हुई. वहां मंगलवार शाम को तकरीबन 7:30 बजे दो पड़ोसियों के बीच मामूली बात पर झगड़ा हुआ और यह झगड़ा अगले दिन तक पहुंच गया.


बीवी के अफेयर का था शक तो छह महीने की मासूम बेटी का काट डाला गला और अंगुलियां

पुलिस सूत्रों के मुताबिक करीब चार दिन पहले सुनीता के बच्चे की बोतल आरोपी मोहम्मद आजाद के पास गिर गई थी और इस बात पर ज़बरदस्त झगड़ा हुआ था. बुधवार को फिर इसी बात पर आरोपी आजाद का झगड़ा उसके घर के सामने रहने वाली सुनीता से हो गया. इसके बाद सुनीता ने झगड़े की खबर अपने घरवालों को दी जिसके बाद सुनीता के पति वीरू (45) और बेटा आकाश (18) घर से बाहर निकले. इसी बीच आजाद ने चाकू से सुनीता, वीरू और आकाश पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए.

urp4cebg

सुनीता का पति वीरू हमले में घायल हो गया (फाइल फोटो).

सुनीता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके पति वीरू पर चाकू से इतने वार किए गए कि उसके पेट की आंतें  तक बाहर आ गईं. वारदात की जानकरी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है.

 

56ena7p

हमले में घायल हुआ आकाश (फाइल फोटो).

पुलिस का कहना है कि आरोपी आजाद की तलाश की जा रही है जो कि मौके से फरार हो गया था. पुलिस का कहना है कि आरोपी आजाद का अपनी पत्नी से झगड़ा चल रहा था और उसकी पत्नी मकान के ऊपरी हिस्से में रहती थी जबकि आजाद मकान के निचले हिस्से में रहता था और बैटरी रिपेयरिंग का काम करता था. दूसरी तरफ वीरू चाय की दुकान चलाता है और उसके चार बच्चे हैं.

VIDEO : ऑटो का किराया मांगा तो हत्या कर दी

टिप्पणियां

यह पूरी वारदात इस बात को साबित करती है कि कैसे मामूली बात पर दिल्ली वाले गुस्से में इस कदर पागल हो जाते हैं कि वे किसी की जान लेने तक से गुरेज नहीं करते.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement