NDTV Khabar

दिल्ली के सरिता विहार में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

तीस वर्षीय कैश कलेक्शन एजेंट रघुवीर की लूट के इरादे से हत्या किए जाने की आशंका, अंडर पास के अंदर मारी गोली

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली के सरिता विहार में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. घटना के वक्त रघुवीर के पास 5 से 6 लाख रुपये कैश होने की संभावना
  2. अंडर पास में अपराधियों ने पीछे से गोली मार दी
  3. पीठ में गोली लगी, अस्पताल में मृत घोषित किया गया
नई दिल्ली:

दिल्ली में अब अपराधियों को पुलिस का बिल्कुल भी खौफ नहीं रहा है. बुधवार को दोपहर में साउथ ईस्ट जिले के सरिता विहार थाना इलाके में अंडर पास के अंदर दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

मिली जानकारी के अनुसार ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि युवक की हत्या लूट के इरादे से हुई है, क्योंकि जिसकी हत्या हुई है वह कैश कलेक्शन एजेंट का काम करता था. घटना के वक्त उसके पास लाखों में कैश था जो उसके पास बरामद नहीं हुआ है.

तीस वर्षीय रघुवीर अब इस दुनिया में नहीं रहा. बुधवार को दोपहर में 1:30 बजे के आसपास रघुवीर ओखला अंडर पास  के नीचे से गुजर रहा था तभी अपराधियों ने उसको पीछे से गोली मार दी. आनन फानन में उसको अपोलो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि हत्या को लूट के इरादे से अंजाम दिया गया है. क्योंकि मृतक कैश कलेक्शन एजेंट के रूप में काम करता था. अंदेशा है कि घटना के वक्त  रघुवीर के पास 5 से 6 लाख के करीब कैश था. इसको लूटने के लिए अपराधियों ने उसको गोली मार दी और फिर उसके कैश को लूटकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें : तेलंगाना : अंतरजातीय शादी करने वाले शख़्स की हत्या के लिए दी गई थी 1 करोड़ की सुपारी, ISI से भी लिंक


सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रघुवीर के पास से उसका बैग जिसमें कैश रखा हुआ था वह बरामद नहीं हुआ है. वहीं रघुवीर के परिवार वालों का कहना है कि उन्हें पुलिस के द्वारा बताया गया कि रघुवीर का एक्सीडेंट हो गया है और अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जब परिवार वाले वहां पहुंचे, तो रघुवीर की मौत हो चुकी थी. उसके पीठ में गोली लगी थी.

टिप्पणियां

VIDEO : एक करोड़ रुपये देकर दामाद की हत्या कराई

रघुवीर मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला था. वह दोपहर में कैश लेकर सरिता विहार थाना इलाके के अंडर पास के नीचे से गुजर रहा था. तभी अपराधियो ने उसको पीछे से गोली मार दी. गोली रघुवीर के पीठ में लगी. फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement