NDTV Khabar

दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा पुख्ता करने की मांग, 'आप' पहुंची गृह मंत्रालय

गृह मंत्री राजनाथ सिंह से की गुज़ारिश- दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को गंभीरता से लें और इसका स्थाई समाधान निकालें.

125 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा पुख्ता करने की मांग, 'आप' पहुंची गृह मंत्रालय

आम आदमी पार्टी की महिला इकाई बुधवार को गृह मंत्रालय पहुंची.

नई दिल्ली:

दिल्ली में महिलाओं की पुख्ता सुरक्षा के इंतजाम की मांग को लेकर आम आदमी पार्टी महिला संगठन की दिल्ली इकाई की पदाधिकारी बुधवार को गृह मंत्रालय पहुंच गईं.

आम आदमी पार्टी की दिल्ली महिला संगठन की अध्यक्षा ऋचा पांडे मिश्रा के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रदेश सचिव भी गृह मंत्रालय पहुंचीं. ऋचा पांडे मिश्रा ने कहा कि 'इस वक्त दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा बेहद कमजोर है. हम गृह मंत्री राजनाथ सिंह से यह गुज़ारिश करने आए हैं कि वे दिल्ली में महिलाओं की सुरक्षा को गंभीरता से लें और इसका स्थाई समाधान निकालें.'

टिप्पणियां

VIDEO : देश में महिलाएं असुरक्षित


उन्होंने बताया कि संगठन ने मंत्रालय के सामने जो मांगें रखी हैं उनमें दिल्ली में महिला थानों की स्थापना करने, पुलिस फोर्स में 33 प्रतिशत महिलाओं को नियुक्त करने, स्पेशल टास्क फोर्स को और ज़्यादा पारदर्शी बनाने, महिलाओं के खिलाफ हुए अपराधों के मामले में स्पीडी ट्रायल सुनिश्चित करने, महिला सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए थाना लेवल कमेटी का निर्माण फिर से करने की मांग शामिल है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement