NDTV Khabar

मजेंटा लाइन मेट्रो के उद्घाटन में अरविंद केजरीवाल को न बुलाने पर आशुतोष ने कहा- PM इतना संकीर्ण नहीं हो सकते!

आशुतोष ने कहा, 'पीएम पूरे देश का होता है.. वो भेद नहीं कर सकता.. केजरीवाल से छुआछूत क्यों बरतते हैं.. वो चुने हुये मुख्यमंत्री हैं.. मेट्रो में दिल्ली का भी 50 फीसदी पैसा लगा है.. मेट्रो उद्घाटन में क्यों नहीं बुलाया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मजेंटा लाइन मेट्रो के उद्घाटन में अरविंद केजरीवाल को न बुलाने पर आशुतोष ने कहा- PM इतना संकीर्ण नहीं हो सकते!

दिल्ली मेट्रो की मजेंटा लाइन का उद्घाटन पीएम मोदी 25 दिसंबर को करेंगे

खास बातें

  1. 25 दिसंबर को पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन
  2. यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भी रहेंगे मौजूद
  3. आशुतोष ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
नई दिल्ली: दिल्ली मेट्रो की मजेन्टा लाइन के उद्घाटन समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को न बुलाए जाने पर आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता आशुतोष ने पीएम मोदी पर निशाना साधा है. ट्विटर पर उन्होंने लगातार तीन ट्वीट किए और पीएम मोदी के लिए 'संकीर्ण' शब्दा का इस्तेमाल किया.आशुतोष ने कहा, 'पीएम पूरे देश का होता है.. वो भेद नहीं कर सकता.. केजरीवाल से छुआछूत क्यों बरतते हैं.. वो चुने हुये मुख्यमंत्री हैं.. मेट्रो में दिल्ली का भी 50 फीसदी पैसा लगा है.. मेट्रो उद्घाटन में क्यों नहीं बुलाया? वाजपेयी ऐसा नहीं करते थे. हम अपने प्रधानमंत्री को इतना संकीर्ण होते नहीं देख सकते?'


पहली ड्राइवरलेस मेट्रो ट्रेन 25 दिसंबर से, 12 किलोमीटर का सफर 18 मिनट में

 

मजेन्टा लाइन पर ट्रायल के दौरान दीवार से मेट्रो ट्रेन के टकराने के मामले में चार अधिकारी निलंबित


आशुतोष इसके बाद एक और ट्वीट कर कि देश के प्रधानमंत्री कहते हैं 'सबका साथ, सबका विकास'. त्रासदी देखिये वो दिल्ली में रहते हुये दिल्ली के मुख्यमंत्री को साथ लेकर नहीं चल सकते. मिलने पर केजरीवाल के अभिवादन का जवाब तक नहीं देते वो सबका विकास कैसे कर सकता है? सोचियेगा ज़रूर?


दिल्ली मेट्रो : मजेन्टा लाइन पर ट्रायल के दौरान दीवार तोड़कर निकली ड्राइवर लेस ट्रेन
  'आप' नेता तीसरे ट्वीट में लिखा, 'मेट्रो दिल्ली की.. ३/४ दिल्ली से होकर जायेगी.. दिल्ली का मेट्रो में 50 फीसदी पैसा लगा है.. यूपी में मेट्रो थोड़े हिस्से में दौड़ेगी..पर पीएम, योगी को बुलायेंगे.. यूपी में दिल्ली की मेट्रो का उद्घाटन करेंगे.. केजरीवाल को नहीं बुलायेंगे,, क्यों? भारत देश का PM इतना संकीर्ण नहीं हो सकता'

टिप्पणियां

दिल्ली मेट्रो के यात्री अब सिर्फ 19 मिनट में नोएडा से दक्षिणी दिल्ली पहुंच जाएंगे 

 
वीडियो : मजेंटा लाइन पर बिना ड्राइवर के चलेगी मेट्रो

गौरतलब है कि दिल्ली मेट्रो की मजेन्टा लाइन का उद्घाटन 25 दिसंबर यानी सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे. 12.64 किलोमीटर लंबी यह लाइन नोएडा के बॉटनिकल गार्डन को दक्षिण दिल्ली के कालकाजी से जोड़ती है. यह देश की ऐसी तीसरी मेट्रो लाइन होगी, जिसका इस साल प्रधानमंत्री उद्घाटन करेंगे. इससे पहले, पीएम मोदी ने जून में कोच्चि मेट्रो और नवंबर में हैदराबाद मेट्रो का उद्घाटन किया था. प्रधानमंत्री इस उद्घाटन समारोह के बाद नोएडा में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. जनसभा स्थल पहुंचने से पहले वह मेट्रो की नई लाइन के कुछ स्टेशनों तक मेट्रो ट्रेन में सफर भी करेंगे. वहीं मेट्रो के बढ़े किराए पर केंद्र और दिल्ली मेट्रो के साथ तकरार के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के कार्यालय ने कहा है कि मुख्यमंत्री को उद्घाटन समारोह का निमंत्रण प्राप्त नहीं हुआ है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement